बाइक पंचर करने पर सीआईएसएफ जवान का पंप संचालक से हुआ विवाद, पत्नी, बहन और भाई से भी मारपीट

बाइक पंचर करने पर सीआईएसएफ जवान का पंप संचालक से हुआ विवाद, पत्नी, बहन और भाई से भी मारपीट
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल

परिसर में खड़ी बाइक पंचर करने की बात पर सीआईएसएफ जवान का पेट्रोल पंप संचालक से विवाद हो गया। पंप संचालक ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर सीआईएसएफ जवान, उसकी पत्नी, बहन और भाई के साथ बेहरहमी से मारपीट कर दी। इसी दौरान भीड़ का फायदा उठाकर किसी व्यक्ति ने पीड़ित की बहन के साथ छेड़छाड़ भी कर दी। विवाद बड़ने के बाद घायल सीआईएसएफ जवान के साथियों व रिश्तेदारों ने पेट्रोल टैंक को घेर लिया। भीड़ को काबू पाने के लिए तीन थानों की पुलिस मौके पर बुलानी पड़ी।
पुलिस के अनुसार कृष्ण कालोनी द्वारका नगर निवासी 38 वर्षीय अरूण मिश्रा  सीआईएसएफ में पदस्थ हैं। सोमवार रात वह परिवार के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने पुष्पा नगर गए थे। जहां शादी हॉल के सामने उन्होंने पेट्रोल पंप परिसर पर अपनी बाइक खड़ी की और अंदर चले गए। कुछ देर बाद जब अरूण वापस लौटे तो देखा की उनकी गाड़ी के दोनों टायर पंक्चर थे। उन्होंने विरोध करते हुए गाड़ी के संबंध में पंप कर्मचारियों से पूूछताछ की। उन्होंने फरियादी से बहस शुरु कर दी। जिससे गुस्साए पंप का मालिक मो.इमरान अपने साथी रेहान गोल्डन, इकरान व तीन चार अन्य लोगाें के साथ मिलकर गाली गलौच करने लगा। विरोध करने पर आरोपियों ने अरूण से मारपीट शुरु कर दी। इसी बीच अरूण की बहन,  भाई व पत्नी भी बीच बचाव करने आ गए। आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट शुरु कर दी। आरोपियों ने अरूण के सिर पर डंडा मारकर उसे लहूलुहान कर दिया। मारपीट के बाद आरोपी फरार हो गए। मंगलवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
– बहन के साथ की अश्लीलता
आरोपियों ने भीड़ का फायदा उठाते हुए विकास की बहन के साथ अश्लील हरकतें की। दोनों महिलाओं को लात घूसों से जमकर धुना। जिसकी जानकारी शादी समारोह में शामिल विकास के अन्य रिशतेदारों को मिलते ही उन्होंने टैंक को घेरने का प्रयास किया। आनन-फानन में वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर बजरिया,जहांगीराबाद और ऐशबाग पुलिस पहुंची और भीड़ को काबू किया। देर रात तक यहां तनाव के हालात बने रहे। पुलिस ने विकास की शिकायत पर बलवा मारपीट व बहन के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया।

 

 

ट्रेन से कटकर युवक की मौत
भोपाल। शाहपुरा थाना इलाके में कल शाम को युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार नरेंद्र राजपूत पुत्र रामप्रसाद राजपूत (32) निवासी इश्वर नगर बावडिय़ा कला रेलवे फाटक के पास रहते हैं। वह मजदूरी कार्य करते थे। कल शाम को पटरी को पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गए थे। पुलिस का मानना है कि घटना के समय नरेंद्र शराब के नशे में रहा होगा। वहीं अवधपुरी में रहने वाली कवीता शर्मा (26) ने 28 नवंबर को घर में फांसी लगा ली थी। परिजनों ने उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया था। जहां इलाज के दौरान कल रात में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में भी मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *