मोबाइल के 18 पार्सल लापता होने पर लोडिंग सर्विस के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

मोबाइल के 18 पार्सल लापता होने पर लोडिंग सर्विस के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज
Share on social media

Mp03.in संवाददाता भोपाल

कटारा हिल्स पुलिस ने ट्रक ड्रायवर और क्लीनर पर अमानत में यानत का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों ने कटारा हिल्स से अशोका गार्डन माल पहुंचाने के लिए लोड किया था। हालांकि रास्तें में ही माल गायब हो गया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिर तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
एसआई शिवराज सिंह चौहान के मुताबिक प्रभुनगर ईदगाह हिल्स निवासी कमल किशोर (45) पार्सल सर्विस के संचालक हैं। उनका कटारा हिल्स इलाके में बालाजी के नाम से वेयर हाउस है। गत 16 मार्च को उन्होंने वेयर हाउस से एक ट्रक में सामान लोड कर जेके रोड अशोका गार्डन स्थित डिस्ट्रीब्यूटर कार्यालय रवाना किया था। यह ट्रक जब कार्यालय पहुंचा तो उसमें लदे मोबाइल के 18 पार्सल कम निकले। इसको लेकर ट्रक ड्राइवर और क्लीनर समेत कंपनी के कर्मचारियों से पूछताछ की गई, लेकिन वह कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए। गायब हुए पार्सल के बारे में जब कुछ पता नहीं चला तो कमल किशोर ने अशोका गार्डन पुलिस को शिकायत की। जांच के बाद अशोका गार्डन पुलिस ने प्रतिवेदन कटारा हिल्स थाने भेजा, जहां पुलिस ने विनय गिरी, राशिद और अन्य के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर लिया। मामले की जांच की जा रही है।
============———–
भाभी के रिश्तेदारों ने घर में घुसकर युवती को छेड़ा-पीटा
भोपाल। अयोध्या नगर पुलिस ने एक युवती की रिपोर्ट पर उसकी भाभी के परिजनों के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ और चाचा से मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार 25 वर्षीय युवती के चचेरे भाई की शादी करीब छह महीने पहले लखनऊ में रहने वाली युवती से हुई थी। शादी के बाद पारिवारिक विवाद के चलते भाभी अपने मायके चली गई थी। बुधवार को भाभी के माता-पिता और भाई भोपाल आए और अयोध्या नगर थाने पहुंचकर ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत की। उस वक्त पुलिस ने उन्हें काउंसलिंग करवाने की सलाह दी, ताकि दोनों परिवारों का रिश्ता बिखरने से बच जाए। गुरुवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे युवती नाश्ता के लेकर अपने चाचा के घर पहुंची थी, तभी भाभी के माता-पिता और भाई वहां पहुंच गए। उन्होंने उसके साथ बदसलूकी की और चाचा के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद पीडि़ता ने थाने पहुंचकर छेड़छाड़ और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *