मेंटेनेंस के नाम पर पैसा हड़पने वाले बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज

मेंटेनेंस के नाम पर पैसा हड़पने वाले बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज
Share on social media
 mp03.in संवाददाता भाेपाल 
गांधीनगर इलाके में मैप्पल ट्री कॉलोनी के लोगाें से मेंटेनेस के नाम पर पैसा हड़पने वाले बिल्डर के खिलाफ अमानत में ख्यानत का केस दर्ज कर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।
थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी के अनुसार मैप्पल ट्री कोलानी निवासी सत्यनारायण राजपूत पिता भगवान सिंह राजपूत (35)  कॉलोनी की समिति के अध्यक्ष हैं। उन्होंने पुलिस को लिखित आवेदन देते हुए बताया कि राधिका इंस्फ्रास्ट्रक्चर के मालिक अरविंद अग्रवाल और मनोज कुमार जैन ने 2012 में कॉलोनी बनाई थी। उस कॉलोनी में करीब 406 मकान बनाए गए थे। कॉलोनी में मकान बेचते समय बिल्डर ने लोगों से 75 हजार रुपए में मेंनटेनेंस के नाम पर लिए थे। रकम लेने के बाद भी बिल्डर ने कॉलोनी में किसी तरह का मेनटेनेंस का कार्य नहीं कराया और अब लोगों को रकम भी वापस नहीं कर रहे हैं। इस मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। साथ ही पुलिस ने समिति के अध्यक्ष की शिकायत पर बिल्डर पर मामला दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
किशोरी के साथ छेड़छाड़ 
पुलिस के अनुसारा खजूरी कला अवधपुरी निवासी 17 वर्षीय किशोरी स्कूली छात्रा है। करीब डेढ़ साल पहले से उसकी ललित मालवीय से दोस्ती थी। कुछ दिन पहले किशोरी के परिजनों को दोस्ती का पता चला तो उन्होंने छात्रा को फटकार लगाई और ललित से मिलने-जुलने और बातचीत पर रोक लगा दी। यह बात ललित को पता चली तो वह नाराज हो गया। गुरुवार की शाम को उसने किशोरी को मिलने के लिए इंद्रपुरी बुलाया और मोटर साइकिल पर बिठाकर वह उसे दो-तीन घंटों तक इधर-उधर घुमाता रहा। इस दौरान उसने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की और विरोध करने पर पिटाई भी लगा दी। इसके बाद वह चाचा के घर के पास छात्रा को छोड़कर चला गया। घर पहुंचने के बाद परिजनों ने पूछताछ की तो उसने सारा घटनाक्रम बताया। इसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे, जहां पीड़िता ने ललित के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *