खाने के बाहर टहलने निकले व्यापारी को कार ने मारी टक्कर, अस्पताल में मौत

खाने के बाहर टहलने निकले व्यापारी को कार ने मारी टक्कर, अस्पताल में मौत
Share on social media
तेज रफ्तार कर ले ली व्यापारी की जान, डिवाइडर के टकराकर पलटी
-सड़क हादसों में दो की मौत, मर्ग कायम कर जांच में जुटी पुलिस

mp03.in संवाददाता भोपाल 

तलैया इलाके में एक तेज रफ्तार कार एक व्यापारी को चपेट में लेने के बाद  डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल व्यापारी को पुलिस ने तुरंत हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि आरोपी चालक कार छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर कार जब्त कर ली है।
पुलिस के अनुसार गुरुवार रात रेतघाट पुलिस चौकी के पास व्हीआईपी रोड से आई लाल रंग की एक तेज रफ्तार शिफ्ट कार ने पैदल सड़क पार कर रहे इमामीगेट निवासी कारोबारी जीतेन्द्र रावत पुत्र गणेश प्रसाद(45)  को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद कार डिवाइडर में टकराकर पलट गई। घटना के बाद आरोपी ड्राइवर कार मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे मौजूद पुलिसकर्मियों ने घायल जितेंद्र को तत्काल हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। जहां पर कुछ देर चले उपचार के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।
खाना खाने के बाद टहलने निकला था जितेंद्र 
 इमामीगेट निवासी जीतेन्द्र रावत  की चौक बाजार में महिलाओं के साज-श्रृंगार की दुकान है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि कल रात वह खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकला था।
सड़क हादसे में घायल युवक ने दमतोड़ा-
मिसरोद इलाके में गत 9-10 जुलाई की दरम्यानी रात अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल बाइक  सवार की इलाज के दौरान गुरुवार को अस्पताल में मौत हो गई।
थाना पुलिस के मुताबिक अमराई परिसर बागसेवनिया निवासी प्रकाश पुत्र शिवजी यादव(20) मंडीदीप स्थित रिलायंस कंपनी में नौकरी करता था। बीती 9-10 जुलाई की रात करीब एक बजे वह ड्यूटी खत्म होने पर बाइक से घर लौट रहा था। जब वह बीआरटीएस कॉरीडोर गेट के पास पहुंचा। तभी पीछे से आए किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे हमीदिया रेफर कर दिया गया था। जहां पर गुरूवार को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है

Leave a Reply

Your email address will not be published.