डीजे पर डांस के दौरान विवाद में दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक की मौत

डीजे पर डांस के दौरान विवाद में दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक की मौत
Share on social media
mp03.in संवाददाता भोपाल 
अशोका गार्डन इलाके में गुरुवार रात एक समारोह में डीजे में डांस के दौरान दो गुटों में विवाद हो गया। जिसके चलते दोनाें पक्षों के बीच जमकर हथियार चले, इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मृतक पक्ष की रिपोर्ट पर दूसरे  पक्ष पर हत्या, हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। जबकि मृतक पक्ष के लोगों पर हत्या के प्रयास और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।
एसीपी वीरेंद्र मिश्रा के अनुसार सुंदर नगर निवासी विनय शर्मा उर्फ मोनू मटका पुत्र श्याम सावरे (40)  प्रापर्टी डीलिंग के साथ प्रायवेट काम करता था। उसके खिलाफ थाना अशोका गार्डन में पूर्व में कई अपराध दर्ज हैं। सुंदर नगर में ही रहने वाले प्रमोद उर्फ गन्नू से उसकी पुरानी दोस्ती है। प्रमोद उर्फ गन्नू के घर हाल ही में बच्चा हुआ था। प्रमोद ने  जिसका दश्टोन  कार्यक्रम गुरुवार रात को अपने के बाहर ही आयोजित किया था। इस समारोह में विनय शर्मा उर्फ मोनू मटका, उसके दोस्त  वीरू उर्फ बलवीर सिंह और नीरज शर्मा भी आमंत्रित थे। तीनों एक साथ ही समारोह में पहुंचे। जहां सभी ने जमकर शराब पी और खाना खाया। सभी नशे में धुत होकर सभी डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर मोनू और प्रमोद में विवाद हो गया। दोनों ने एक दूसरे को गालियां देते हुए मारपीट शुरु कर दी। मोनू का विवाद होता देख उसके साथ प्रमोद व उसके साथियों से भिड़ गए। इसी दौरान प्रमोद, उसका भाई विशाल शर्मा और प्रकाश शर्मा घर से तलवार व छुरी ले आए। आरोपियों ने मोनू और उसके साथियों पर हमला कर दिया। आरोपियों ने मोनू पर करीब दर्जनभर वार किए और गला रेत दिया। वहीं,  मोनू के साथियों  बलवीर और नीरज  ने धारदार हथियारों से प्रमोद,विशाल और प्रकाश को तलवारों से मारीं, कर घायल कर दिया। घायल आरोपियों ने बलवीर और नीरज पर भी तलवारों से हमला किया।  सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां मोनू उर्फ मटका की मौत हो गई। जबकि अन्य घायलरों कर अस्पताल में इलाज चल रहा है। एसीपी का कहना है कि मामले में दोनों पक्ष के पांच लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। वारदात में शामिल अन्य लोगों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।
– एक कहानी यह भी
मोनू के करीबियों की अगर माने तो पिछले दिनों प्रमोद के कहने पर मोनू ने उसका एक बिल का पैमेंट किया था। जिसका पैसा प्रमोद ने उसे नहीं लौटाया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच लंबे समय से मनमुटाव चल रहा था। पूर्व में भी दोनों के बीच बहसबाजी हो चुकी थी। कार्यक्रम के दौरान नशे में धुत होने के बाद इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और
दोनों गुट आमने सामने हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *