निर्माणाधीन भवन के बाथरूम में मिली बीकॉम की छात्रा की लाश

निर्माणाधीन भवन के बाथरूम में मिली बीकॉम की छात्रा की लाश
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

एयपोर्ट रोड स्थित इंद्र बिहार कॉलोनी के एक निर्माणाधीन भवन में रविवार दोपहर को बी.कॉम फायनल  की छात्रा का पुलिस ने शव बरामद किया है। प्राथमिक तौर पर पुलिस मामले को सुसाइडल केस मानकर चल रही है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार मूलत: सागर की रहने वाली अंजली पिता बलवंत पंवार (19) गीताजंलि कालेज में बीकॉम फाइनल इयर की छात्रा थी, जोकि घर की इकलौती बेटी थी, जबकि दोनो भाई मजदूरी करते हैं।  उसके पिता  पिता बीते दो सालों से इंद्र बिहार कॉलोनी में बन रहे एमएल जैन के मकान की चौकीदारी कर रहे हैं। पिता के साथ पूरा परिवार मकान के पड़ोस में ही बने टपरे में रहता था।  अंजली के पिता बीते 15 दिनों से सागर स्थित अपने गांव गए हैं। रविवार की सुबह उसके दोनों भाई मजदूरी पर चले गए थे। जबकि मां झुग्गी में थी, लडक़ी अकसर निर्माणीन मकान की छत पर चली जाया करती थी। कल भी उसी मकान में गई, जिसके बाद घंटो तक नहीं लौटी। मां जब चेक करने पहुंची तो देखा कि एक बाथरूम में बेटी का शव उसी के दुपट्टे से बने फंदे पर लटका है। उसने तत्काल शोर मचाकर मदद मांगी और पड़ोसियों की मदद से शव को उतारा और अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे चेक करने के बाद में मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है।
– स्कूटी से गिरी युवती की उपचार के दौरान मौत
इधर कमला नगर थाना इलाके में स्थित गीतांजली चौराहा के पास एक घांटी पर बीती एक फरवरी को स्कूटी स्लिप होने के बाद युवती घायल हो गई थी। एएसआई इंदरलाल के अनुसार बीस वर्षीय मृतका अंबेडकर नगर की निवासी थी। घटना के बाद पहले उसे जेपी अस्पताल फिर शार्दा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां बीती रात लडक़ी की इलाज के दौरान मौत हो गई। एएसआई ने बताया कि लडक़ी के प्रायवेट पार्ट में अंदरू नी चोट की पुष्टी हुई है। जिस कारण तमाम एंगल पर मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *