यूको बैंक के एटीएम को तोड़कर चोरी का प्रयास

यूको बैंक के एटीएम को तोड़कर चोरी का प्रयास
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

लिंक रोड एक स्थित मप्र राज्य ओपन बोर्ड के गेट पर स्थित यूको बैंक के एटीएम को तोड़कर अज्ञात बदमाश ने चोरी का प्रयास किया।
थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया ने बताया कि मप्र राज्य ओपर बोर्ड के मेन गेट पर यूको बैंक का एटीएम बूथ है। सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात अज्ञात बदमाश ने बूथ में घूकर एटीएम मशीन को तोड़ने का प्रयास किया। आरोपी ने एटीएम मशीन का अगला हिस्सा तोड़ दिया था, लेकिन कैश-ट्रे तक नहीं पहुंच पाया। वारदात का पता मंगलवार को चला जब एक व्यक्ति एटीएम से कैश निकालने पहुंचा। एटीएम टूटा हुआ देख उसने यूको बैंक में सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने यूको बैंक शाखा प्रबंधक अंकुर श्रीवास्तव(40) की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी के प्रयास का केस दर्ज किया है।
बैंक की लापरवाही उजागर-
एएसआई रमाशंकर खरे ने बताया कि इस वारदात के बाद जब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर एटीएम बूथ की सुरक्षा के लिए लगाए गए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खांगलनी चाही तो पता चला कि सीसीटीवी कैमरे तो लगाए गए हैं, लेकिन उनकी रिकार्डिंग नहीं होती। हालांकि एटीएम मशीन में लगे कैमरे से पुलिस को आरोपी के बारे में सुराग मिलने के उम्मीद है। फिलहाल पुलिस आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.