कपड़ा कारोबार की आड़ में हथियारों की तस्करी करने वाला गिरफ्तार

कपड़ा कारोबार की आड़ में हथियारों की तस्करी करने वाला गिरफ्तार
Share on social media
● आरोपी से एक देशी पिस्टल व 01 जिंदा कारतूस बरामद
● कपडा व्यवसाय की आड में करता है पिस्टलों की तस्करी
● आरोपी का है पूर्व आपराधिक रिकार्ड
● पिस्टल सप्लाई करने आया था भोपाल
● 20000-25000 होती है पिस्टल की कीमत

mp03.in संवाददाता भोपाल 

कपडा व्यवसाय की आड़ में अवैध हथियारों की तस्करी करने वाला तस्कर को  क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तस्करों से एक देशी पिस्टल व जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।
क्राइम ब्रांच के अनुसार मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति जो सुभाष फाटक पुलिया के पास ब्रिज के नीचे बड़ा है जिसने बैंगनी रंग की शर्ट व काले रंग की टाउजर पैट पहना है जो हल्की हल्की दाडी व बाल बड़े रखे हुये है बाहर से पिस्टल बेचने आया है जिसके पास एक पिस्टल है । जिसे नहीं पकड़ा तो भाग जाएगा। सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा सुभाष फाटक पुलिया के पास ब्रिज के नीचे दबिश देकर  राजगढ़ निवासी शकील पिता बाबू या को एक देशी पिस्टल तथा 01 जिंदा कारतूस समेत पकड़ा।  आरोपी से पिस्टल तथा जिंदा कारतूस को जप्त कर आरोपी के विरुद्ध धारा 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना की जा रही है । प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी शकील ने बताया कि वह सारंगपुर में कपड़े की दुकान चलाता है साथ ही साथ पिस्टल सप्लाई करने का काम करता है जिसकी कीमत 20000-25000 रखता है । जैसा सौदा तय होता है वह पिस्टल सप्लाई कर देता है । आरोपी किससे पिस्टल लाता है और अभी तक कितने लोगों को पिस्टल सप्लाई  किया है इस संबंध में पूछताछ की जा रही है ।
सराहनीय भूमिका
थाना क्राइम ब्रांच निरी अनूप कुमार उईके निरी. सउनि अनिल दुबे, प्र आर कृष्णकांत शर्मा, प्र आर आलोक शर्मा, आर रोहित शर्मा, आर आशीष हिंडोरिया की सराहनीय भूमिका रही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.