कालर पकड़ने से नाराज दोस्तों ने चाकू मारकर युवक की हत्या कर दी!

कालर पकड़ने से नाराज दोस्तों ने चाकू मारकर युवक की हत्या कर दी!
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

बहसबाजी में कॉलर पकड़ने से नाराज दोस्तों ने चाकू घोंपकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने एक दो आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी फरार हो गया।

तलैया थाना प्रभारी डीपी सिंह के अनुसार  बुधवारा स्थित टोल वाली मस्जिद निवासी 24 वर्षीय अरीब खान दो महीने पहले तक मुंबई में रह रहा था। जोकि अक्टूबर में पारिवारिक शादी में शामिल होने भोपाल लौटा था, लॉक डॉउन के चलते तभी से भोपाल में ही रहकर प्राइवेट नौकरी कर रहा था। मोहल्ले में ही रहने वाले अब्दुल वहाब और मो.उजेफा से उसकी दोस्ती थी, जोकि उसके रिश्तेदार भी लगते हैं। तीन दिन पहले अरीब, वहाब और उजेफा साथ खड़े थे। तभी मस्ती मजाक के दौरान किसी बात को लेकर तीनाें में मामूली कहासुनी हो गई। इसीबीच अरीब ने वहाब का कॉलर पकड़ लिया था। हालांकि बीच बचाव के बाद मामला शांत हो गया। लेकिन नाराज वहाब उससे बदला लेना चाहता था। शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे अरीब टोल वाली मस्जिद के पास में स्थित एक पान की गुमठी पर खड़ा था। वहाव और उजेफा को देकर सबक सिखाने की योजना बनाई। उन्होंने अपने साथी तोहिद को भी कॉल कर बुला लिया। तीनों ने मिलकर अरीब को घर लौटते समय घर के पास ही घेर लिया। आरोपियों ने अरीब से झूमाझटकी की। इस दौरान उजेफा ने अरीब का कॉलर पकड़ा। वहाब ने उसके हाथ पर छुरी मारी तथा तोहिद ने उसके पेट में छुरी घोंप दिया। जहां अस्पताल में आरीब ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तोहिद मौके से फरार हो गया।
– आरोपियों ने पहुंचाया अस्पताल
चाकू लगने के बाद अरीब बेहोश होकर जमीन पर गिरा। क्योंकि आरोपी और फरियादी पहले से रिशतेदार थे। घबराकर उजेफा और वहाब ने स्वयं घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने चेक करने के बाद में उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद में दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर वारदात के महज 6 घंटे के भीतर एनसीसी ग्राउंड से वहाब और उजैफा को गिरफ्तार कर लिया। जबकि तोहिद की तलाश की जा रही है।
– लेन देन के चलते हत्या का आरोप
मृतक के मामा तनवीर खान का आरोप है कि लेन-देन विवाद के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। हालांकि तीनों आरोपी और अरीब पूर्व से ही अच्छे दोस्त रहे हैं। सभी की आपस में कोई पुरानी रंजिश नहीं रही है। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि तोहिद की गिर तारी के बाद हत्या के कारण और अधिक साफ हो सकेंगे।
– हिस्ट्री शिटर हैं तोहिद के पिता
बदमाश तोहिद के पिता फहीम उर्फ बम का बड़ा अपराधिक रिकार्ड है। वह एक पुलिसकर्मी पर भी जानलेवा हमला कर चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *