बैंक में एक ऑटो चालक ने दूसरे ऑटो चालक को चाकू मारा,

बैंक में एक ऑटो चालक ने दूसरे ऑटो चालक को चाकू मारा,
Share on social media

Mp03.in संवाददाता भोपाल।

गौतम नगर थाना  इलाके स्थित कार्पोरेशन बैंक में सोमवार सुबह एक ऑटो चालक ने दूसरे ऑटो चालक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दीया। वारदात की वजह  पुरानी रंजिश सामने आई है। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस  ने ऑटो चालक की शिकायत  पर आरोपी ऑटो चालक पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया  है। पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।  पुलिस ने बैंक से सीसीटीवी फुटेज बरामद कर  आरोपी की तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार उमेश मेहरा (40) छोला इलाके में रहता है। वह पेशे से ऑटो चालक है। उसकी सूखीसेवनिया निवासी  प्रीतम सिंह से  पुरानी रंजिश है ।  जो कि ऑटो चलाता  है। सूत्रों की माने तो पूर्व में  भी सवारी की बात को लेकर दोनों आपस में विवाद कर चुके हैं। उमेश मेहरा ने बताया  सोमवार को उमेश अपनी पत्नी और बच्ची को लेकर कार्पोरेशन बैंक बैरसिया रोड शाखा  गया था। वहां आरोपी प्रीतम भी पहुंच गया। प्रीतम ने वहां पहुंचते ही उमेश मेहरा पर चाकू से जानलेवा हमला कर दीया। उमेश मेहरा पर आरोपी ने एक ही वार किया । पेट में चाकू लगने से उमेश मेहरा की  हालत नाजुक बनी हुई है।

ऑटो से उतरते समय बुजुर्ग गिरी, अस्पताल में मौत
भोपाल। गांधी नगर थाना क्षेत्र स्थित  झूलेलाल मार्केट में सोमवार शाम खरीदारी करने आई अस्सी साल की बुजुर्ग ऑटो से गिर गई। हादसे के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, वहां प्राथमिक जांच में ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।  प्रारंभिक जांच ने आई की जब वह आटो से उतर रही थी, तभी ऑटो चालक ने ऑटाे आगे बढ़ा दिया था  जिससे वह   असंतुलित होकर के बाहर गिर गई । पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *