कुख्यात बदमाश के बेटे पर गोली व चाकूओं से जानलेवा हमला करने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार

कुख्यात बदमाश के बेटे पर गोली व चाकूओं से जानलेवा हमला करने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार
Share on social media
mp03.in संवाददाता भोपाल 
थाना तलैया क्षेत्र के कुख्यात बदमाश फईम बम के बेटे हमजा पर गोली चलाकर चाकूओं से जानलेवा हमला के मामले में एक महीने से फरार तीसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से वारदात में प्रयुक्त चाकू भी जब्त कर लिया है।
तलैया पुलिस के अनुसार  वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देशन मे भोपाल जिले में अपराधों पर नियंत्रण एवं फरार अपराधियों की धरपकड़ हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है।
 13 फरवरी को चहक नर्सिंग होम घाटी भड़भूजा तलैया निवासी हमजा उर्फ बम पुत्र फईम उर्फ बम
पर आरोपियों से विगत 06 माह से पुराने झगड़े को लेकर बदला लेने की नियत से  मेंहदी वाली गली के बीच चाकूओं से हमला कर गोली से फायर किया था। वारदात को आरोपी दानिश बेग व नदीम जिंसी के साथ आलिन उर्फ इब्राहिम ने एक्टिवा से आकर अजाम दिया था। घायल हमजा बम को चाकूओं से गोदकर प्राणघातक हमला किया गया था जिसके उसके शरीर पर एक दर्जन से अधिक चोटें पाई गई थी जिसका इलाज चिरायु अस्पताल में चल रहा था जिसकी रिपोर्ट पर थाना तलैया में अपराध क्रमांक 62/21 धारा 294,324,336,307,34 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया व मामले में धारा 25,27 आर्म्स एक्ट का इजाफा किया गया। मुख्य आरोपी दानिश बेग व नदीम जिंसी को गिरफ्तार किया गया था तथा आरोपीगणों से घटना में प्रयुक्त एक देशी पिस्टल व खाली खोखा मौके से व दो चाकू एवं एक एक्सेस एक्टिवा को जप्त किया जा चुका था। जबकि प्कररण में तीसरा आरोपी आलिन उर्फ इब्राहिम पिता जावेद खान उम्र-20साल निवासी-म.नं. 49 नूर महल रोड, थाना कोतवाली भोपाल जो विगत 01 माह से फरार था जिसे आज दिनांक 16/03/2021 मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर पकड़ा गया जिससे आलाजरर चाकू जप्त कर प्रकरण में गिरफ्तार किया गया जिसे आज दिनांक 16/03/2021 को माननीय न्यायालय पेश किया जाता है।
आपराधिक रिकार्ड – आरोपी के विरूद्ध थाना तलैया में मारपीट-चाकूबाजी एवं हत्या का प्रयास के दो प्रकरण पंजीबद्ध है।
इनकी सराहनीय भूमिका
 आरोपी की गिरफ्तारी में थानाप्रभारी डी.पी.सिंह, उनि शिवभानुसिंह, सउनि शैलेन्द्र, आर शैलेन्द्र, सुदीप, रिजवान, उमेश, प्रवीण की सराहनीय भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *