बदमाश मुख्तार की गिरफ्तारी के बाद उसका मकान जमींदौज

बदमाश मुख्तार की गिरफ्तारी के बाद उसका मकान जमींदौज
Share on social media

– नगर निगम,जिला प्रशासन और पुलिस की टीम संयुक्त कार्रवाई

mp03.in संवाददाता भोपाल

राजधानी के कुख्यात बदमाश और भू माफिया मुख्तार मलिक की गिरफ्तारी के बाद बुधवार सुबह आहाता रूस्तम खां स्थित उसका मकान जमीदोज कर दिया गया। कार्रवाई के लिए बुधवार की सुबह नगर निगम का अतिक्रमण दस्ता,जिला प्रशासन और भोपाल पुलिस के तमाम अधिकारी श्यामला हिल्स पहुंचे। कारवाई के  दौरान सुरक्षा के लिए भारी पुलिसबल मौके पर मौजूद था। मालूम हो कि दो मामलों में फरार 30 हजार के इनामी बदमाश मुख्तार मलिक को मंगलवार दोपहर क्राइम ब्रांच की टीम ने  गोहरगंज स्थित एक ढाबे पर चाय पीते हुए गिरफ्तार किया था।

कैसे हुई गिरफ्तारी 

क्राइम ब्रांच को मंगलवार दोपहर सूचना मिली कि फरार आरोपी मुख्तार मलिक (54)  रायसेन जिले के गौहरगंज इलाके में फरारी काट रहा है। पुलिस की एक विशेष टीम ने गौहरगंज पहुंचकर आरोपी की तलाश की तो उसके जंगल पैराडाइज नामक ढाबे पर होने का पता चला। आरोपी हमेशा अपने साथ हथियार रखता है, इसलिए पुलिस टीम ने सावधानीपूर्वक इलाके की घेराबंदी की और मुख्तार मलिक को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास पिस्टल, मैगजीन और कारतूस रखे मिले, जिन्हें जब्त किया गया।

अबतक 56 अपराध

एएसपी क्राइम गोपाल धाकड़ के अनुसार हनुमानगंज थाने में दर्ज अड़ीबाजी के मामले में 20 हजार और कोहेफि जा थाने में धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में दर्ज केस की गिर तारी पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित था। मुख्तार पर भोपाल के तलैया, बिलखिरिया, एमपी नगर, शाहजहांनाबाद, मिसरोद, जहांगीराबाद, क्राइम ब्रांच, हबीबगंज, हनुमानगंज, कोहेफि जा एवं रायसेन जिले के औबेदुल्लागंज, सुल्तानपुर तथा उमरावगंज थाने में आपरा

मुख्तार मलिक

धिक प्रकरण दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *