कोलार में दो ठिकानों पर छापा मारकर आईपीएल सट्टा खिलाने वाले दो सटोरियों को पकड़ा

कोलार में दो ठिकानों पर छापा मारकर आईपीएल सट्टा खिलाने वाले दो सटोरियों को पकड़ा
Share on social media
  • पुलिस को देखकर छत के रास्ते भाग निकले 4 सटोरिए

mp03.in संवाददाता भोपाल 

कोलार पुलिस ने आईपीएल सट्टे की सूचना पर बुधवार को  दो स्थानों पर दबिश देकर दो सटोरिओं को दबोच लिया, जबकि उनके चार साथी मौके से फरार हो गए। सटोरियों के ठिकानों से  एलईडी, लैपटॉप व 17 मोबाइल बरामद किए गए है।

कोलार थाना प्रभारी चंद्रकात पटेल पुलिस के अनुसार बुधवार रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि दानिश नगर के एक मकान से आईपीएल का सट्टा संचालित किया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने इस घर पर छापा मार कर सट्टे की बुकिंग करते पीयुष ठाकुर नामक सटोरिए को दबोच लिया। उसके पास से एक लैपटॉप व मोबाइल जब्त किया गया। कड़ाई से पूछताछ पर उसने अपने अन्य साथियों व शाहपुरा स्थित ठिकाने के बारे में बता दिया। पुलिस ने सटोरिए की निशानदेही पर  आकृति ईको स्ट्रीट स्थित एक घर पर दबिश दी। जहां  सटोरिए किराए का घर लेकर अपना काम कर रहे थे। पुलिस के आने की भनक बदमाशों को लग गई थी, ऐसे में चार सटोरिए  शुभम साहू, हेमराज साहू, विक्की राजपूत तथा दीपक सिंह घर की छत के सहारे मौके से भाग निकले जबकि एक सटोरिए अनुज कटियार को दबोच लिया गया। अनुज की निशानदेही पर पुलिस ने न्यूमार्केट इलाके में भी छापेमारी की थी। लेकिन इस समय तक पूरे गिरोह को दबिश की जानकारी मिल गई थी इसलिए यहां पर कोई भी नहीं मिला। पुलिस ने उनके पास से एक एलईडी, लैपटॉप व 17 मोबाइल फोन जब्त किए हैं।
इनकी अहम भूमिका
सटोरियों की धरपकड़ में एसआई उपेंद्र सिंह, एसआई जयकुमार सिंह, हवलदार बृजकिशोर जादौन,आरक्षक कपिल कौशिक, आरक्षक देवेंद्र श्रीवास्तव व आरक्षक राकेश मीणा की अहम भूमिका रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *