नशे में धुत होकर परिजनों से विवाद करने पर समझाइश देकर पुलिस लौटी ही थी, कि युवक ने फांसी लगा ली

नशे में धुत होकर परिजनों से विवाद करने पर समझाइश देकर पुलिस लौटी ही थी, कि युवक ने फांसी लगा ली
Share on social media

– स्कूली छात्र की संदिग्ध हालातों में मौत,हादसे में घायल युवक ने दम तोड़ा
mp03.in संवाददाता भोपाल 

छोला मंदिर थाना इलाके में शराब के नशे में परिजनों से विवाद की सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस  युवक को समझाश देकर लौट आई, लेकिन कुछ देर बाद में युवक ने कमरे में फांसी लगाकर के आत्महत्या कर ली।
छोला मंदिर थाना टीआई अनिल मौर्य के अनुसार मकान नंबर 1252 नवजीवन कॉलोनी निवासी शोभाराम सोनी पुत्र रामकिशोर सोनी (36) मजदूरी करता था, जोकि  शराब पीने का आदि था। शुक्रवार रात नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा, जिसके बाद वह परिजनों से विवाद करने गला। ज्यादा हंगामा करने पर परिजनों ने सूचना डायल 100 पर दी । सूचना के बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शोभाराम को समझाइश दी और वापस लौट आई।  कुछ देर में शोभाराम ने दोबारा परिजनों से विवाद किया और कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

दौड़ते वक्त बेसुध होकर गिरी स्कूली छात्र की मौत

अयोध्या नगर थाना प्रभारी पवन सेन के अनुसार अर्जुन नगर बस्ती निवासी 16 वर्षीय वीरेंद्र विश्वकर्मा पुत्र राम बिहारीलाल विश्वकर्मा निजी स्कूल का छात्र था। शुक्रवार रात वह मोहल्ले में दोस्तों के साथ खेल रहा था,  भागते समय गिरा और बेसुध हो गया। मामले की जानकारी परिजनों को दी गई और उसे एम्स अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि खेलते समय पहले भी वह दो बार पूर्व में बेहोश हो चुका है।

बाइक की टक्कर से युवक की मौत 

शाहपुरा पुलिस के अनुसार बरखेड़ा पठानी निवासी अजय वर्मा पुत्र बिहारीलाल वर्मा (30) दो दिन पहले बाइक पर सवार होकर गुलमोहर कॉलोनी से गुजर रहा था। तभी पिकअप वाहन ने पीछे से उसे टक्कर मार दी थी। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बीती रात उसकी मौत हो गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *