मुख्यमंत्री से मिलवाने का झांसा देकर युवती से परिचित ने की ज्यादती

मुख्यमंत्री से मिलवाने का झांसा देकर युवती से परिचित ने की ज्यादती
Share on social media
mp03.in संवाददाता भोपाल 
मुख्यमंत्री से मिलवाने का झांसा देकर घर ले जाकर युवती से ज्यादती करने वाले युवक के खिलाफ शाहपुरा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।
शाहपुरा पुलिस के अनुसार  शहडोल जिले के एक गांव निवासी युवती वहीं पर रजिस्ट्री का काम करती थी। जहां साथ में सुनील गुप्ता भी काम करता है। जोकि अब गुलमोहर कॉलोनी शाहपुरा में रह रहा है। युवती को सुनील ने बताया कि वह बीजेपी कार्यकर्ता है और साथ ही प्राइवेट काम भी करता हे।  पिछले साल नवंबर महीने में पीडि़ता भोपाल आकर अशोका गार्डन में अपने  एक परिचित के घर ठहरी थी। महिला को किसी निजी काम से  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करनी थी। काफी प्रयासों के बाद भी उसे सीएम से मुलाकात का समय नहीं मिल रहा था। ऐसे में उसने भोपाल में रहने वाले पुराने  परिचित सुनील गुप्ता को कॉल किया। सुनील ने उसे बताया कि  मुख्यमंत्री से मिलाने में एक परिचित मदद कर सकता है।  4 नवंबर 2021 को सुनील ने कॉल कर बताया कि आईएसबीटी तक आ जाओ। मेरी परिचित से बात हो गई है, वह सीएम से तुम्हारी आसानी से मुलाकात करा देंगे। सुनील के झांसे में आकर युवती उसके कहने पर आईएसबीटी पहुंची, जहां से सुनील उसे बाईक पर बैठाकर गुलमोहर स्थित घर ले गया। जहां झांसा दिया कि उसके परिचित आने वाला है। कुछ देर बाद मौके का फायदा उठाकर सुनील ने उसके साथ  ज्यादती की। बाद में उसे  न्यू मार्किट में यह कहकर  छोड़ गया कि परिचित किसी कार्य में फंसे होने के कारण नहीं आ पाए। बाद में आरोपी अलग-अलग बहाने कर युवती  को मुलाकात कराने के नाम पर टालता रहा। इससे तंग आकर पीडि़ता बुधवार को थाने पहुंची और प्रकरण दर्ज करा दिया।
– शादी का झांसा देकर विधवा से बलात्कार
शाहपुरा पुलिस ने बावडिय़ा कला निवासी 25 साल की विधवा महिला की शिकायत पर उसके परिचित के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि वह मूलत: रायसेन के एक गांव की निवासी है। उसके पति की मौत हो चुकी है और प्रायवेट काम कर अपना व 6 साल की बेटी का पालनपोषण कर रही है। पिछले दिनों मायके मेें थी, वहीं रहने वाले गजेंद्र बघेल से उसका परिचय हो गया था। आरोपी महिला के घर आने जाने लगा और कई कामों में उसकी मदद करने लगा। शादी का झांसा देकर आरोपी ने महिला का रेप किया। कई बार संबंध बनाने के बाद आरोपी ने महिला से शादी करने की बात से साफ इनकार कर दिया। पुलिस में जाने पर उसके पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी। अब आरोपी ने महिला से हर तरह का संपर्क खत्म कर दिया है। तब पीडि़ता ने थाना शाहपुरा में प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस इस मामले में भी आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.