आग लगने से घर में सो रहा युवक जिंदा जल गया

आग लगने से घर में सो रहा युवक जिंदा जल गया
Share on social media
– कोलार के गरीब नगर बस्ती में देर रात की घटना
mp03.in संवाददाता भोपाल 
 कोलार स्थित अपने घर में सो रहा एक युवक सोमवार रात संदिग्ध स्थितियों में जिंदा जल गया। हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है कि घटना हादसा है या  हत्या ।
कोलार थाने के एसआई वंशराज श्रीवास्तव के अनुसार गरीब नगर निवासी  35 वर्षीय विनोद अहिरवार पिता बद्री प्रसाद अहिरवार एक कमरे की झुग्गी बनाकर अकेला रहता था। जबकि उसी मोहल्ले में उसका परिवार अलग रहता है। विनोद मजदूरी करता था और वह नशे का आदी था। नशे की लत के चलते अभी तक उसकी शादी भी नहीं हुई थी। वह परिजनों से अलग रहने लगा था। सोमवार रात वह अपनी झुग्गी में सो रहा था। रात साढ़े बारह बजे पड़ोसियों की उसकी झुग्गी चारों तरफ से जलली देखी तो शोर मचाया। इसके बाद मौके पर विनोद के परिजन भी पहुंचे। पुलिस ने दमकल वाहनों की मदद से आग बुझाई, लेकिन जब तक विनोद की जलसे से मौत हो चुकी थी।
इसलिए मामला लग रहा संदिग्ध
विवेचना अधिकारी ने बताया कि झुग्गी के गेट में ताला लटका मिला है, लेकिन चौखट में ताला लगाने की कोई कुंदी नहीं है, इसलिए यह नहीं कहा जा सकता है कि उसकी झुग्गी बाहर से बंद थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि नशे के कारण उसका कई लोगों से मामूली विवाद चल रहा था, लेकिन कोई उसे जिंदा जला देगा ऐसा नहीं लग रहा। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। झुग्गी पूरी तरह से जलकर खाक गई, जिससे यह पता नहीं चल पा रहा कि झुग्ग में आग अंदर से लगी थी या बाहर से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *