शादी के पहले ही कारोबारी के घर से बेटी के दहेज के लिए रखे 35 तोला सोना चोरी

शादी के पहले ही कारोबारी के घर से बेटी के दहेज के लिए रखे 35 तोला सोना चोरी
Share on social media

– बेटी की शादी के लिए रखे थे जेवरात, पुलिस ने जांच शुरु की
mp03.in संवाददाता भोपाल।
ईदगाह हिल्स स्थित होटल व्यवसायी के घर में बेटी की शादी के दौरान बदमाश  घर में घुसकर दहेज में देने वाले 35 तोला सोने के जेवरात और कैश पर हाथ साफ  कर गए।
पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ  चोरी का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। वारदात को सतसंग का कार्यक्रम चलने के दौरान अंजाम दिया गया है।
मामले में पुलिस कार्यक्रम में शामिल महमानों और फरियादी के करीबी रिश्तेदारों से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। पुलिस का अनुमान है कि चोरी में किसी करीबी का हाथ है।
जिसे जेवरात कहां रखे हैं, इसकी जानकारी थी। शाहजहानाबाद पुलिस के अनुसार  बीडीए कॉलोनी, ईदगाह हिल्स निवासी विनोद वाधवानी होटल प्रतीक के संचालक हैं। उनकी बेटी की शादी होना थी, इसलिए घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। मंगलवार रात को घर में सतसंग का कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच किसी बदमाश ने उनके घर की दूसरी मंजिल के कमरे में घुसकर बेटी की दहेज में देने के लिए रखे करीब 35 तोला सोने के जेवरात और नकदी 70 हजार रुपए चोरी कर ले गए। कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब परिजन कमरे में पहुंचे तो देखा कि सामान बिखरा हुआ था, और जेवरात गायब थे। घटना की खबर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कमरे में सील कर दिया। आज एफ एसएल की टीम घटनास्थल का निरीक्षण करेगी। आरोपियों के फिंगर प्रिंट सर्च किए जाएंगे और संदेहियों से प्रिंट की मिलान कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *