10 वीं के छात्र ने फांसी लगाई

10 वीं के छात्र ने फांसी लगाई
Share on social media

शहर में अलग-अलग हादसों में पांच की मौत

mp03.in संवाददाता.भोपाल

अवधपुरी थाना इलाके में बुधवार अज्ञात कारणों से तंग एक 10 वीं कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। मौके पर सुसाइड नोट नहीं मिलने से फिलहाल छात्रा की आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की  जांच शुरु कर दी है।

अवधपुरी पुलिस के अनुसार झागरिया खुर्द नई बस्ती निवासी विजय अहिरवार पिता दिनेश अहिरवार (16) ने इसी साल दसवीं कक्षा में दाखिला लिया था। उसके पिता फेरी लगाकर प्लास्टिक आईटम बेचते हैं। बुध्हवार दोपहर विजय घर में अकेला था, जबकि पिता फेरी पर गए थे। जबकि मां अपने काम काज में व्यस्त थीं। विजय के किसी परिचित की मौत हो गई थी, जहां उसे अपने एक अन्य दोस्त के साथ जाना था। दोपहर में जब दोस्त उसके घर पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद थ्ा। दोस्त ने दरवाजा न खुलने पर आस पास वालों को उसी ने सूचना दी। पड़ोसियों ने परिजनों को बुलाया और किसी तरह से गेट को खोलकर घर में प्रवेश किया। शव को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने ाी चेक करने के बाद में मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि परिजनों के डिटेल बयानों के बाद में खुदकुशी के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

– विंध्याचल भवन के कर्मचारी की संदिग्ध मौत

अरेरा हिल्स थाना इलाके में स्थित विंध्याचल भवन के एक कर्मचारी की कल शाम संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार 56 वर्षीय रामनारायण विशकर्मा शिवाजी नगर के निवासी थे। वह विंध्याचल भवन में नौकरी करते थे, कल दोपहर को द तर में अचानक गश खाकर गिरे, जिसके बाद में उन्हें सहकर्मियों ने जेपी अस्पताल पहुंचाया था। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कटारा हिल्स स्थित बगरोदा में 32 वर्षीय मंटू सिंह पुत्र देव सिंह की बगरोदा पठार में स्थित आयश्र फैक्ट्री में काम करते समय गिरने से मौत हो गई। मिसरोद में 25 वर्षीय मस्लूम मियां की सडक़ हादसे में जान चली गई। शाहपुरा में 21 वर्षीय प्रदीप जाटव की टे्रन की चपेट में आने से जान चली गई। गौतम नगर थान इलाके में 76 वर्षीय रघुवीर दयाल ने बीमारी से तंग आकर फांसी लगाकर जान दे दी। निशातपुरा थाना इलाके में 25 वर्षीय अज्ञात युवक की रेलवे ट्रेक पर लाश मिली है। पुलिस का अनुमान है कि युवक ने खुदकुशी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *