शहर के 10 हुक्का लाउंज व एक पॅब पर गिरी गाज !

शहर के 10  हुक्का लाउंज व एक पॅब पर गिरी गाज !
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

कोरोना संक्रमण पीड़ितो की दोबारा बढ़ती  संख्या के मद्देनजर जिला प्रशासन ने सख्त रवैया अख्तियार कर लिया है। ऐसे में प्रशासन ने रात के समय होने वाली भीड़-भाड़ के लिए जिम्मेदार शहर के हुक्का लाउंजों पर नकेल कसना शुरु कर दी है। शनिवार रात शहर के 10 हुक्का लाउंज पर प्रशासन ने कार्रवाई की है। जबकि नीलबढ़ इलाके में देर रात तक राैशन एक पॅब पर पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने धारा 188 के तहत बार मैनेजर के खिलाफ कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार एकाएक दोबारा बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन ने फिर से सख्ती रवैया अपना लिया है। कलेक्टर के निर्देश पर  रात के समय होने वाली भीड़-भाड़ पर अंकुश लगाने के लिए पॅब व हुक्का लाउंजों को निशाने पर रखा गया है। इसी कार्रवाई के चलते शनिवार  रात शहर के 10 हुक्का लाउंज पर कार्रवाई की गई। कलेक्टर अविनाश लवानिया ने शनिवार को  हुक्का लाउंज के उपयोग पर प्रतिबंधित आदेश जारी कर दिया है। जिसके बाद हरकत में आबकारी विभाग ने रात में हुक्का लाउंजों पर ताबड़तोड़ छापा मारी शुरु की।  देर रात तक  एमपी नगर, होशंगाबाद, कोलार रोड, बैरागढ़ और एयरपोर्ट रोड स्थित वॉटर विले, मोक्ष अर्बन कोडियाक, डीरंज टिक-टॉक सहित करीब 10 हुक्का लाउंज खुले मिले। जहां कार्रवाई कर आबकारी अमले ने हुक्का और कई सामग्री बरामद कर जब्त की।

देर रात तक रोशन था पॅब

रातीबढ़ थाना क्षेत्र के नीलबढ़ इलाके स्थित किंग्स यूनियन पब के रात करीब 1 बजे तक खुले हाेने की सूचना पर रात्रिग्श्त में मौजूद एसडीओपी मिसरोद ने पुलिस अमले के साथ पॅब में दबिश दी। बार खुले होने पर प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार बार के मालिक अमिन खान पर प्रतिबंध के बाद देर रात में बार और रेस्टोरेंट खोलने पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *