अज्ञात कारणों से तंग युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की

अज्ञात कारणों से तंग युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की
mp03.in संवाददाता भोपाल 
छोला थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने मंगलवार को पहले जहर खाकर आत्महत्या कर ली। परिजन उसे गंभीर अवस्था में डीआईजी बंगला स्थित एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद अस्पताल से पुलिस को सूचना दी गई, इस कारण पुलिस मृत्यु पूर्व बयान नहीं दर्ज कर सकी है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया हैं।
 छोला थाना पुलिस के अनुसार 37 वर्षीय राजकुमार यादव पुत्र नर्मदा प्रसाद नवजीवन कॉलोनी में रहता था। मंगलवार दोपहर ढाई बजे उसने घर में सल्फास खा लिया था। इलाज के दौरान मौत हो गई है। विवेचना अधिकारी ने बताया कि मौत के सूचना के बाद देर रात पुलिस अस्पताल पहुंची थी, जहां परिजनों के बदहवाश हालत में होने के कारण बयान दर्जनहीं हो सके हैं। घर से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हो सका है। पीएम के बाद शव को परिजनों के सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार मामले की तह तक जाने के लिए परिजनों से पूछताछ की जाएगी।
एक बच्चे के पिता ने लगाई फांसी
 शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र के जयगुरुदेव अपार्टमेंट, बजरिया में बृजेंद्र रायकवार पुत्र राजेंद्र रायकवार का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। वह प्राइवेट काम करता था। उसके एक छोटा सा बच्चा है। प्रारंभिक पूछताछ में परिजनों से कहा-सुनी होने की बात भी सामने आ रही है। हालांकि परिजनों के बयानों और मर्ग जांच के बाद ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।
पुलिस के अनुसार जयगुरुदेव अपार्टमेंट, बजरिया में बृजेंद्र रायकवार पुत्र राजेंद्र रायकवार का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। वह प्राइवेट काम करता था। उसके एक छोटा सा बच्चा है। प्रारंभिक पूछताछ में परिजनों से कहा-सुनी होने की बात भी सामने आ रही है। हालांकि परिजनों के बयानों और मर्ग जांच के बाद ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.