पहले प्रेमी और अब पति के खिलाफ युवती ने कराया बलात्कार का मामला दर्ज

पहले प्रेमी और अब पति के खिलाफ युवती ने कराया बलात्कार का मामला दर्ज
 mp03.in संवाददाता भोपाल 
पूर्व प्रेमी पर ज्यादती का मामला दर्ज कराने के बाद अब उसी युवती ने अपने पति के खिलाफ भी बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया। पीड़िता ने अपने घर वालों पर जबरन शादी का आरोप लगाते  पति के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट बैतूल में दर्ज कराई है। बैतूल से जीरो पर कायमी होने के बाद मामले की डायरी भोपाल आई, जिसके आधार पर पिपलानी पुलिस असल अपराध दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
पिपलानी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बैतूल जिले के एक गांव में रहने वाली 18 वर्षीय युवती का अपने गांव के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग था। जिसके साथ युवती भाग गई थी। घर वालों ने पुलिस को सूचना दी तथा स्वयं भी उसकी तलाश शुरू कर दी। कुछ ही दिनों में लड़की को दस्तयाब कर लिया गया। घर आने के बाद युवती ने पुलिस को बताया कि प्रेमी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया तथा उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। जिसे गिरफ्तार कर बैतूल पुलिस ने जेल भेज दिया था। इधर, परिजनों ने युवकी की भोपाल में रहने वाले अनिल से शादी कर दी, जोकि पिपलानी इलाके में रहती थी। इसके बाद इंदौर में नौकरी लगने पर वह पति के साथ्स  इंदौर चली गई। पिछले दिनों वह अचानक ही पति का घर छोड़कर भाग गई। बैतूल पहुंचने के बाद उसने अपने पति पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए बलात्कार की धारा के तहत प्रकरण दर्ज करा दिया। उसका कहना था पति ने घर वालों के साथ मिलकर उसके साथ जबरन शादी की तथा दो महीने तक उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाए। बैतूल पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पति के खिलाफ जीरो पर बलात्कार का मामला दर्ज कर डायरी भोपाल भेज दी। डायरी आने पर पिपलानी पुलिस ने बलात्कार का का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
प्रेमी के साथ रह रही है युवती 
शुरूआती जांच में यह बात भी सामने आई है कि जेल से छूटने के बाद प्रेमी ने फिर से महिला से संपर्क किया तथा पति को छोड़कर वापस आने के लिए राजी कर लिया। वर्तमान में महिला अपने प्रेमी के साथ ही रह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.