फेक्ट्री में बनाए जा रहे थे ब्रांडेड कम्पनियों के रसगुल्ला पाउडर और जीरे पाउडर

फेक्ट्री में बनाए जा रहे थे ब्रांडेड कम्पनियों के रसगुल्ला पाउडर और जीरे पाउडर

– ग्वारीघाट में मिली फैक्ट्री, संचालक पिता-पुत्र पुलिस गिरफ्त में

mp03.in संवाददाता जबलपुर

मध्यप्रदेश के जबलपुर की क्राइम ब्रांचपुलिस ने नकली माल बनाने वाली एक फैक्ट्री का संचालन करने वाले पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। मौके से भारी मात्रा में ब्रांडेड कम्पनियों के तैयार किए हुए रसगुल्ला पाउडर एवं जीरा पैकेटों सहित लाखों रुपए कीमती रॉ मटेरियल और पैकिंग मशीन, रैपर आदि जप्त किए गए हैं।

क्राईम ब्रांच जबलपुर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अशोक नागरानी अपने बेटे राहुल नागरानी के साथ ग्वारीघाट की पोलीपाथर गली नंबर पांच में किराए का मकान लेकर ब्रांडेड कंपनियों का रसगुल्ला पाउडर एवं जीरा मशीनों के माध्यम से पैक कर बाजार में बेचता है। अशोक नागरानी पोलीपाथर स्थित कारखाने का काम देखता है एवं बेटा राहुल नागरानी श्रीनाथ की तलैया स्थित ऑफिस से  तैयार किए हुए माल की बाजार में सप्लाई करता है। सूचना पर एक साथ क्राइम ब्रांच एवं थाना ग्वारीघाट तथा लार्डगंज पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से दबिश दी गई। पोलीपाथर गली नंबर पांच स्थित किराए के मकान में अशोक नागरानी मिला, जिसे सूचना से अवगत कराते हुए पूछताछ की गई, तो साउथ इंडिया के वरदान एवं सोना के नाम से रसगुल्ले के पाउडर का एवं श्रीओम के नाम से जीरे का रजिस्ट्रेशन प्रस्तुत किया। चेक करने पर कारखाने के अंदर वरदान के अलावा ब्रांडेड दावत, कोहिनूर, डायमंड एवं काका के रसगुल्ले के पाउडर के पैक किए हुए पैकेट एवं वरदान गोल्ड जीरा तथा मारुति जीरा नाम के पैक किए हुए पैकेट भारी मात्रा में तथा उक्त पैकट तैयार करने के लिए भारी मात्रा में रॉ मटेरियल और 30 बोरियों में भरे हुए ब्रांडेड कंपनियों के खाली रैपर, एक मिक्सर, 1 ओवन मशीन, 6 बोरी , कोहिनूर कोकोनट पाउडर , 4 पैकिंग मशीन और 2 तारीख एवं वर्ष डालने की सील मिली।
कोट्स
 पुलिस आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ये गोराखधंदा कब से कर रहे थे।
गोपाल खांडेल, एडिशनल एसपी क्राइम ब्रांच 

Leave a Reply

Your email address will not be published.