मंदिर में पूजा करने के बाद जंगल जाकर पेड़ से लगा ली फांसी !

मंदिर में पूजा करने के बाद जंगल जाकर पेड़ से लगा ली फांसी !
mp03.in संवाददाता भोपाल
 नजीराबाद इलाके में एक युवक ने पहले मंदिर जाकर पूजा-पाठ की जिसके बाद जंगल में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर  ली। हालांकि सुसाइड नोट नहीं मिलने से कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार ग्राम दमीला निवासी 25 साल का मुकेश गुर्जर खेती-किसानी करता था। बुधवार शाम उसकी लाश घर से पांच किलोमीटर दूर जंगल में पेड़ पर लटकी मिली। मृतक की पहचान उसके परिजनों ने मौके पर पहुंचकर कर की। जांच में सामने आया कि मुकेश सुबह बाइक से निकला और  बरखेड़ी देव मंदिर गया था। वहां उसने मन्नत मांगने के लिए बांधे जंत्र-मंत्र भी निकाला। हालांकि परिजनों से अब तक की पूछताछ में कोई ज्यादा जानकारी नहीं आई है। मुकेश के पीछे उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं। पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। गुरुवार  दोपहर तक उसका पोस्टमार्टम बैरसिया अस्पताल में किया गया ।
युवती ने चूहे मार दवा खाई
रातीबड़ पुलिस ने बताया कि लक्ष्मी सूर्यवंशी पुत्री किशोरी (22) सूरज नगर में रहती थी। बुधवार रात उसने अपने घर में रखी चूहे मार दवाई खा ली थी। तबियत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे थे। जहां कुछ देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है, और एफएसएल जांच करेगी। उधर सूखीसेवनिया में खदान में भरे पानी में डूबने से 11 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। हालांकि पुलिस अभी तक उसकी पहचान नहीं कर सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.