एक-एक लाख के ईनामी बदमाश चढे़ गुरूग्राम पुलिस के हत्थे !

एक-एक लाख के ईनामी बदमाश चढे़ गुरूग्राम पुलिस के हत्थे !

mp03.in संवाददाता गुरुग्राम 

पीजी ऑपरेटर की हत्या के बाद पुरार  एक-एक लाख रुपये का इनामी दो बदमाशों को गुरूग्राम पुलिस ने एक छोटे से एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस एनकाउंटर में दोनों बदमाशों के पैर में दो गोलियां लगीं, जबकि एक पुलिस कांस्टेबल के हाथ में भी गोली लगी और दो अन्य कांस्टेबल को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने बदमाशों झज्जर निवासी प्रशांत उर्फ जोंटू और मनीष झाखड़ के कब्जे से एक अवैध पिस्टल और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। गिरफ्तार आरोपी कथित तौर पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट और डकैती के एक दर्जन मामलों में शामिल थे।

एसीपी प्रीत पाल सांगवान (अपराध) के अनुसार एसआई  राजकुमार शर्मा की देखरेख में क्राइम ब्रांच सेक्टर 39 की एक टीम को बुधवार सुबह करीब 4.30 बजे घाटा गांव, अरावली रोड में दो अपराधियों की मौजूदगी की सूचना मिली। पुलिस ने घेराबंदी कर  मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को रोकने की कोशिश की, आरोपियों ने  कथित तौर पर पुलिस पर फायरिंग कर दी। मुठभेड़ के दौरान करीब 40 राउंड फायरिंग हुई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में प्रशांत और मनीष के पैरों में गोलियां लगीं और दोनों मोटरसाइकिल से गिर गए । उसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक पुलिस कांस्टेबल आकाश को भी हाथ में गोली लग गई। बाद में आरोपियों को आगे के इलाज के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हत्या समेत कई अपराध 

दोनों हत्या, हत्या के प्रयास और कई अन्य जैसे गंभीर अपराधों में शामिल थे, जो उन्होंने हरियाणा के गुरुग्राम, झज्जर और दादरी में किए थे। 5 मई 2021 को गुरुग्राम के इस्लामपुर गांव में पुरानी रंजिश के चलते उन्होंने एक पीजी ऑपरेटर संदीप की हत्या कर दी थी। एसीपी ने कहा कि इस संबंध में सदर थाना गुरुग्राम में मामला दर्ज किया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.