मंगेतर के दोस्तों ने शराब के नशे में युवती से की छेड़छाड़ !

मंगेतर के दोस्तों ने शराब के नशे में युवती से की छेड़छाड़ !
mp03.in  संवाददाता भोपाल 
घुमाने का बहाना कर फ्लैट पर ले जाकर मंगेतर की मौजूदगी में उसके दोस्तों ने युवती से छेड़छाड़ कर दी। आपत्ति जताने पर आरोपियों ने पीड़िता के मंगेतर के साथ जमकर मारपीट कर दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया ।
कोलार पुलिस के अनुसार मूलत: बैतूल निवासी 22  वर्षीय युवती  की सगाई हो चुकी है। जोकि  अरेरा कॉलोनी में अपने मंगेजर के साथ ही लिव-इन रिलेशन में रहती है। बुधवार की शाम वह मंगेतर के साथ घर के बाहर खड़ी हुई थी, इसी दौरान मंगेतर के दोस्त रामसिंह व संदीप वहां पर कार से आए। दोस्तों ने मंगेतर व युवती से कहा कि चलो घूम कर आते हैं। दोनों तैयार हो गए। रात बारह बजे तक युवती अपने मंगेतर व उसके दोस्तों के साथ घूमती रही। इसके बाद संदीप के दोस्त के राजहर्ष कॉलोनी स्थित लैट पर पहुंचे। यहां पर रामसिंह और संदीप ने जमकर शराब पी। रात एक बजे जब युवती व उसके मंगेतर ने वापस घर छोडऩे को कहा तो रामसिंह व संदीप ने मंगेतर से कहा कि तुम अब यहां से जा यह लड़की रात में यहीं पर रहगी। यह कहते हुए उन्होंने युवती के साथ छेडख़ानी शुरू कर दी। शराब के नशे में धुत रामसिंह और संदीप ने मंगेतर के साथ मारपीट भी की।
आरोपी बोले पुलिस ने क्या कर लिया
बुधवार और गुरूवार की रात ही युवती व उसके मंगेतर शिकायत करने कोलार थाने पहुंच गए थे। रामसिंह व संदीप ने थाने पहुंचकर दोस्ती का वास्ता देते हुए युवती से समझौता करते हुए माफी मांग ली। इसके कारण युवती ने शिकायत नहीं की। सुबह आरोपी अपनी बात से पलट गए तथा युवती से कहने लगे कि तुम पहुंची थी थाने पुलिस ने हमारा क्या कर लिया। यह बात सुनने के बाद युवती फिर से थाने पहुंची तथा शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया तथा आरोपी को गिर तार कर लिया।
कोचिंग जाते समय करता था छेडख़ानी
अवधपुरी इलाके में रहने वाली किशोरी को एक मनचला पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। जब भी किशोरी घर से कोचिंग के लिए निकलती थी तो वह पीछा करने लगता थ। पुलिस ने बताया कि कि 15 वर्षीय किशोरी ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा है। वह सुरभि विहार स्थित एक कोचिंग क्लासेस में जाती है। उसके मोहल्ले में रहने वाला राज ठाकुर नाम का मनचला पिछले कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था। छात्रा ने यह बात अपने घर वालों को बताई तो उन्होंने किशोरी को समझाइश देकर ऐसा करने से मना किया। कुछ तो वह शांत रहा लेकिन बाद में फिर से पीछा करने लगा। कल उसने रास्ते किशोरी जब हाथ पकड़कर छेड़छाड़ कर दी तो छात्रा ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने छेडछाड़ का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.