दोस्त के साथ उसकी प्रेमिका से मिलने भोपाल आए नाबालिग को बनाया बंधक

दोस्त के साथ उसकी प्रेमिका से मिलने भोपाल आए नाबालिग को बनाया बंधक
– लड़की के कथित प्रेमी के नहीं मिलने पर डाली मोहल्ले के युवकों ने बनाया बंधक, 50 हजार की अड़ी
mp03.in संवाददाता भोपाल
अपनी कथित प्रेमिका से मिलने  रायसेन से भोपाल आए युवक के साथ आए नाबालिग को युवती के मोहल्ले के युवकों ने बंधक बना लिया। नाबालिग से मारपीट कर 50 हजार रूपए की अड़ीबाजी की गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किशोर को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया।
गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय किशोर लक्की प्रजापति पिता खुशीलाल रायसेन जिले का रहने वाला है। उसके एक दोस्त की कथित प्रेमिका गांधी नगर के महर्षि पतंजलि संस्थान परिसर के पास रहती है। रविवार को प्रमिका से मिलने लक्की का दोस्त उसे लेकर आया था। दोस्त को अपने कथित प्रेमिका से मिलने चला गया, लेकिन यह खबर उस मोहल्ले मेंं रहने वाले अन्य युवकों को पता चल गई। मोहल्ले के विशाल सूर्यवंशी और गोपाल उर्फ काली उक्त लड़की की तलाश करने लगे। लड़के के नहीं मिलने पर उसके 17 वर्षीय दोस्त लक्की के साथ मारपीट की और विशाल अपने कमरे में लेकर उसे बंधक बना दिया। जहां आरोपी को मुक्त करने के लिए 50 हजार रुपए की अड़ीबाजी करने लगे।
पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस
किशोर के साथ आरोपी जब अपने कमरे में मारपीट करने लगे तो वह शोर मचाने लगा। पड़ोसियों ने पहले भी देखा था कि लड़के के साथ मारपीट कर उसे घसीटते हुए विशाल व उसका दोस्त उसे अपने घर लेजाकर बंधक बना रहे हैं। ऐसे में पड़ोसियों ने गांधी नगर पुलिस को सूचना दे दी। इधर दोस्त को बंधक बनाए जाने की सूचना के बाद प्रेमिका से मिलने आया उसका दोस्त उसे छोड़कर भोपाल से भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लक्की को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया और उसकी शिकायत पर बंधक बनाकर अड़ीबाजी कर मारपीट करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.