बीमारी से तंग बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बीमारी से तंग बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

mp03.in संवाददाता भोपाल 

 कोलार इलाके में बीमारी से तंग आकर  वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं गांधी नगर इलाके में फांसी लगाने वाली युवती की उपचार के दौरान मौत हो गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।
कोलार पुलिस के अनुसार  प्रियंका नगर, गेहूंखेड़ा निवासी सुरेश नन्नौरे (66) के तीन बेटे और एक बेटी है। बेटी की शादी हो चुकी है, जबकि बेटे प्राइवेट काम करते हैं। सुरेश को गंभीर बीमारी थी। उनके शरीर में पस बनता था और हिमोग्लोबिन भी सिर्फ  सात फीसदी  बचा था। परिजन उनका निजी अस्पताल में इलाज करा रहे थे, लेकिन आराम नहीं लग रहा था। परिजन ने बताया कि गुरुवार शाम करीब सात बजे के आसपास सुरेश ने ऊपर वाले कमरे में लोहे के पाइप पर साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
युवती की उपचार के दौरान मौत
गांधी नगर थाने के प्रभारी अरुण शर्मा ने बताया कि देवकी अहिरवार पिता रवि अहिरवार (19) नई बस्ती गांधी नगर में रहती थी। गत 19 नवंबर को उसने अपने घर में फांसी लगा ली थी। परिजन उसे इलाज के लिए भैंसाखेड़ी स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे, वहां इलाज के दौरान गुरुवार शाम उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि आज पीएम के बाद परिजन के बयान दर्ज किए जाएंगे। घटना के बाद से ही लड़की बहोश थी, लिहाजा उसके बयान दर्ज नहीं किए जा सके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.