किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या 

किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या 

mp03.in संवाददाता भोपाल

बागसेवनिया स्थित पुरानी बस्ती के पास सोमवार शाम  किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन उसे फंदे से उतारकर निजी अस्पताल पहुंचे थे, वहां डॉक्टर ने प्राथमिक जांच में ही उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन मृतका को अस्पताल से घर ले आए। करीब दो घंटे बाद जानकारी मिलने के बाद पुलिस उनके घर पहुंची। परिजन शव का पीएम के कराने के लिए तैयार नहीं थे। किसी तरह पुलिस ने परिजन को समझाइश दी और परिजन पीएम के लिए राजी हुए। मंगलवार को एम्स की मर्चूरी में किशोरी का पीएम कराया गया। पुलिस को घटनास्थल का निरीक्षण करने पर सुसाइड नोट नहीं मिला है।

एएसआई ब्रजेश मिश्रा के अनुसार  शनि मंदिर के पास, पुरानी बस्ती बागसेवनिया निवासी वंशिका पिता राजेश मालवीय (15) स्कूली छात्रा थी, उसके मकान का एक हिस्से में किराएदार रहते थे, जोकि बीते दिनों खाली हो गया था। इसी हिस्से के कमरें में सोमवार शाम  परिजनों ने वंशिका को फांसी के फंदे पर लटका देखा था।परिजन उसे फंदे से उतारकर पास ही स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां डॉक्टर ने प्राथमिक जांच में ही वंशिका को मृत घोषित कर दिया।
नहीं कराना चाहते थे पीएम 
पुलिस ने बताया कि परिजन वंशिका का शव घर ले आए थे। शाम करीब सवा 8 बजे के आसपास पुलिस को सूचना मिली कि शनि मंदिर के पास किसी ने फांसी लगाई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो काफी भीड़ भाड़ थी। परिजन और रिश्तेदार समेत आसपास के लोग थे। पुलिस ने परिजन से बातचीत की, लेकिन परिजन बात करने की स्थिति में नहीं थे। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजने की बात की तो वह भड़क गए और कहने लगे कि वह पीएम कराना नहीं चाहते हैं। पुलिस ने दौबारा गुजारिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थे। किसी तरह पुलिस ने उन्हें समझाया और वंशिका का शव पीएम के लिए मर्चूरी भेजा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.