डकैती की योजना बनाते चार कुख्यात बदमाश धराए

डकैती की योजना बनाते चार कुख्यात बदमाश धराए

mp03.in संवाददाता भोपाल 

मिसरोद पुलिस ने रविवार तड़के हथियारों से लैस होकर डकैती की योजना बनाते चार कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के बास से 12 बोर बंदूक, कारतूस और मोटर सायकिल समेत बड़ी मात्रा में औजार जब्त किए गए हैं। इस दौरान एक बदमाश मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।  प्रारंभिक पूछताछ में बदमाशों ने आधा दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। माल बरामद करने के लिए उन्हें तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है।
थाना प्रभारी आरबी शर्मा के अनुसार शनिवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि मिसरोद स्थित रेलवे पटरी के किनारे कुछ संदिग्ध लोग हथियार लेकर मौजूद हैं, जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इस सूचना के बाद एक विशेष टीम बनाकर मौके पर रवाना की गई। टीम ने इलाके की घेराबंदी कर चार लोगों को पकड़ लिया, जबकि एक व्यक्ति मौके से भाग निकला। पकड़े गए बदमाशों के पास बड़ी संख्या में हथियार मौजूद थे। थाने लाकर पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपने नाम निहालसिंह देवकर, भग्गू डाबर उर्फ भगिया, पारस उर्फ पारसी अलावा और संतोष भंवर बताए। मौके से फरार हुए बदमाश का नाम किल्लू अलावा बताया गया है।
बंदूक समेत घातक औजार बरामद
पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने 12 बोर की बंदूक, 2 कारतूस, सब्बल, कुल्हाड़ी, डंडा, टार्ज, प्लास और मोटर सायकिल समेत अन्य सामान जब्त किया। सभी बदमाश धार जिले के रहने वाले बताए गए हैं। प्रारंभिक पूछताछ में बदमाशों ने कोलार, मिसरोद और बागसेवनिया समेत अन्य इलाकों में आधा दर्जन से ज्यादा चोरी और नकबजनी की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है। बदमाशों से बरामद हुई बंदूक कुछ दिन पहले ही कोलार इलाके से चोरी की गई थी। टीआई शर्मा ने बताया कि चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान पूछताछ कर चोरी का माल बरामद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.