एमएससी की छात्रा से उसके गांव के युवक ने किया दुष्कर्म

एमएससी की छात्रा से उसके गांव के युवक ने किया दुष्कर्म

mp03.in संवाददाता भोपाल 

कोलार में किराए के कमरे में रहने वाली एमएससी की छात्रा के साथ उसके घर आकर गांव के युवक ने दुष्कर्म किया। शादी का झांसा देकर आरोपी उससे चार साल तक संबंध बनाता रहा। अब जालसाज कहीं और शादी करने की तैयारी में है। तब फरियादिया ने थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करा दिया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।
टीआई चंद्रकांत पटेल के अनुसार 26 साल की पीडि़ता गाडरवाड़ा राजगढ़ की निवासी है। फिलहाल कोलार इलाके में स्थित एक कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर रह रही है। पीडि़ता भोपाल के ही एक निजी कॉलेज से एमसीए (बायो) से पढ़ाई कर रही है। आरोपी महेश पटेल उसी के गांव का निवासी है, जोकि खेती किसानी करता है। दोनों के बीच पुराना परिचय था। आरोपी युवक 15 सितंबर 2018 को भोपाल आया था। यहां वह लड़की से मिला। दोनों साथ घूमे, बाद में आरोपी बहानेबाजी कर युवती के कमरे में ही ठहर गया। यहां उसने फरियादिया के साथ में जिस्मानी संबंध बनाए, विरोध करने पर आरोपी ने जल्द शादी करने का झांसा दिया। इसके बाद आरोपी अकसर भोपाल आने और जाने लगा। यहां वह पीडि़ता के ही कमरे पर ठहरता था। युवक ने शादी का झांसा देकर कई और बार लड़की के साथ में संबंध बनाए। पिछले कई दिनों से आरोपी लड़की को नजर अंदाज कर रहा था। उसका फोन नहीं उठाता था। पीडि़ता ने जानकारी जुटाई तो पता लगा कि प्रेमी कहीं और शादी करने की तैयारी में है। तब लड़की ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। आरोपी की अभी गिर तारी नहीं हो सकी है। जल्द पुलिस टीम उसकी गिर तारी के लिए गाडरवाड़ा रवाना होगी।
– किशोरी के घर में घुसा युवक, हाथ पकड़कर बोला बात क्यों नहीं करती
अशोका गार्डन निवासी 17 साल की किशोरी को उसके पड़ोसी नीरज  ने घर में घुसकर छेड़छाड़ कर दी। आरोपी ने पीडि़ता के परिजनों की गैर मौजूदगी में वारदात को अंजाम दिया है। घुर में घुसकर मनचले ने पीडि़ता पर जबरन बात करने के लिए दबाव बनाया था। लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी बीते कई महीनों से कहीं भी आते और जाते समय उसका पीछा करता है। पूर्व में दोनों के बीच बात होती थी, इसकी जानकारी मां को हो गई थी। उनके समझाने पर किशोरी ने आरोपी से बात बंद कर दी। उसी के कारण आठवीं कक्षा के बाद में उसे पढ़ाई छोडऩा पड़ी थी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.