फ्री में पैटिस न देने पर बदमाश ने दुकानदार को चाकूओं से गोदा

फ्री में पैटिस न देने पर बदमाश ने दुकानदार को चाकूओं से गोदा
mp03.in संवाददाता भोपाल 
अड़ीबाजी और मारपीट के मामले में फरार  निगरानी गुंडे ने शुक्रवार रात शाहजहांनाबाद इलाके में फ्री में पैटिस न देने पर  एक प्रोवीजन स्टोर के संचालक को चाकू से गोद डाला। वारदात के बाद आरोपी चाकू लहराकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी और फरियादी के बीच पुरानी रंजिश भी थी।
पुलिस के अनुसार एफ-3 लोटस कॉम्प्लेक्स टीला जमालपुरा निवासी फरियादी मनीषराज ओटवानी पुत्र राजकुमार ओटवानी (35) की  रेजीमेंट रोड शाहजहांनाबाद में राजू प्रोवीजन स्टोर है। शुक्रवार रात पौने 11 बजे वह दुकान को बंद करने की तैयारी में था। तभी इलाके का गुंडा अमन उर्फ सरदार उसकी दुकान पर पहुंचा। जहां उसने फरियादी से पैटिस मांगने लगा। पेटिस न होने की बात सुनकर बदमाश ने  उसके साथ गाली ग्लोच शुरु कर दी, विरोध करने पर अपने पास में रखा चाकू उसके सीने में घोंप दिया। इतना ही नहीं उसके बाय हाथ और पीठ में भी आरोपी ने चाकू से वार किए। इसके बाद में मार्किट में चाकू लहराता हुआ फरार हो गया। पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी और फरियादी के बीच में पूर्व में भी विवाद हो चुका है। दोनों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसी का बदला लेने की नियत से वारदात को अंजाम दिया गया है।
– कारोबारी को पीटा, चाकू ताना अड़ीबाजी की
करीब 15 दिन पहले अमन सरदार ने दो साथियों के साथ मिलकर रेजीमेंट रोड के एक मेडीकल स्टोर संचालक पर अड़ीबाजी की थी। रकम नहीं मिलने पर उसके साथ मारपीट कर चाकू ताना था। इसके बाद में आरोपी कारोबारी की आई-20 कार में तोड़-फोड़ कर फरार हो गया था। इस मामले में आरोपी फरारी में था। समय पर गिरफ्तारी होती तो दूसरी वारदात टल सकती थी।
– टीआई से भिड़ चुका है बदमाश
अमन सरदार पिछले महीने रेजीमेंट रोड पर हुड़दंग कर रहा था। जिसकी सूचना पर थाने का स्टॉफ मौके पर पहुंच गया था। आरोपी ने पुलिसकर्मियों से जमकर बदसलूकी की थी। जिसकी शिकायत थाना प्रभारी सौरभ पांडे तक पहुंची। वह स्वयं स्पॉट पर पहुंचे। वहां अमन और उनके बीच तीखी नोक-झोंक हुई थी। सूत्रों की माने तो पुलिस अमन पर कार्रवाई करती इससे पहले ही रसूखदारों के कॉल पुलिस के पास पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने बिना कार्रवाई के उसे छोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.