पीएचक्यू के बाबू के घर से नगदी समेत दो लाख रुपए की चोरी

पीएचक्यू के बाबू के घर से नगदी समेत दो लाख रुपए की चोरी

-जल्दबाजी में सोने का हार और कुछ जेवरातों पर नहीं पड़ी नजर, करीब छह तोला गोल्ड छोड़कर गए बदमाश

mp03.in संवाददाता भोपाल 

 टीटी नगर  में पीएचक्यू के बाबू के सूने मकान का ताला तोड़कर बदमाश दस हजार रुपए की नगदी, सोने चांदी के जेवरात करीब छह तोला सोना चुराकर ले गए है, जबकि दूसरी दराज में रखा सोने का हार और अन्य जेवरात पर नजर नहीं पड़ने के कारण वह सुरक्षित बच गए। घटना गुरुवार-शुक्रवार रात की बताई जा रही है। पुलिस ने नकबजनी का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
एएसआई प्रीतम सिंह ने बताया कि तुलसी टावर निवासी नीता डहरवार पति ललित डहरवार (34) जय प्रकाश अस्पताल में स्टाफ नर्स हैं। उनके पति ललित पुलिस मुख्यालय में पदस्थ हैं। गुरुवार को बालाघाट में रिश्तेदार का निधन होने के कारण ललित बालाघाट चले गए थे। नीता ने बच्चों को कोलार में रहने वाले अपने ससुर के घर भेज दिया। नीता का ससुराल कोलार में है और ससुर भी एसएएफ से रिटायर्ड हैं। बच्चों को छोड़ने के बाद नीता रात करीब 8 बजे घर पर ताला लगाने के बाद ड्यूटी चली गई थी। वहां से शुक्रवार सुबह घर पहुंची तो बाउंड्री पर लगे गेट का ताला टूटा था। अंदर जाकर देखने पर पता चला कि मुख्य गेट का भी ताला टूटा हुआ है। अंदर पहुंचकर देखने पर पता चला कि बदमाशों ने लॉकर तोड़ लिया है। घटना की जानकारी ससुर और देवर को दी गई। वह कोलार से पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।
दो अलग-अलग लॉकर में रखे थे जेवरात
नीता ने पुलिस को बताया कि दो अलग-अलग लॉकर में उन्होंने जेवरात रखे थे। दोनों ही लॉकर में पांच से छह तोला गोल्ड और चांदी के जेवरात थे। बदमाशों ने जल्दबाजी में उस लॉकर से चोरी की जिसमें दस हजार रुपए की नगदी थी और जेवरात थे, जबकि जिसमें सोने का हार समेत अन्य वजनी जेवरात रखे थे उसे बदमाश चुराने में असफल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.