कमरा देने से मना करने पर होटल कर्मचारी काे अगवा कर पीटा, फिर जंगल में फैंककर फरार हो गए

कमरा देने से मना करने पर होटल कर्मचारी काे अगवा कर पीटा, फिर जंगल में फैंककर फरार हो गए

mp03.in संवाददाता भोपाल 

भोपाल। निशातपुरा थाना क्षेत्र स्थित करोंद की होटल एसआर से एक कर्मचारी का अपहरण कर उससे मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने कर्मचारी का अपहरण इसलिए कर लिया था क्योंकि कर्मचारी ने उन्हें होटल में कमरा देने से मना कर दिया था। आरोपियों के चंगुल से कर्मचारी को छुड़ाने पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने उक्त मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी छोला मंदिर और टीटी नगर के निगरानी बदमाश है।
पुलिस के अनुसार रोहित पटेल (22) मूलत: दमोह का रहने वाला है और करोंद में एसआर होटल का संचालन करता है। रोहित पटेल के होटल में अन्य दोस्त पार्टनर भी है। रोहित ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे भवानी, प्रिंस हटे और उनका साथी नितिन बाइक से होटल पहुंचे थे। होटल पहुंचने पर भवानी ने होटल कर्मचारी रितिक द्विवेदी (22) से कमरा मांगा। रितिक द्विवेदी ने भवानी और उसके साथी को कमरा देने से मना कर दिया। इस बात से गुस्साए आरोपियों ने रितिक द्विवेदी से मारपीट की और उसे जबरन अपनी बाइक पर बिठा लिया। रोहित पटेल ने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे भी धमकी दी थी।
पुलिस को दी घटना की जानकारी
 रोहित ने घटना की जानकारी तत्काल निशातपुरा पुलिस को दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची और रोहित पटेल से पूछताछ की। रोहित पटेल ने पुलिस को बताया कि भवानी होटल में कमरा लेकर अपने दोस्तों के साथ शराब पीकर हंगामा करता है। लिहाजा उसे होटल में कमरा देने के लिए रितिक ने मना कर दिया था। इससे नाराज होकर भवानी अपने साथियों के साथ रितिक को जबरन अपने साथ ले गया है।
बुधवार शाम रासलाखेड़ी पर पकड़ाए
पुलिस ने बताया कि भवानी छोला मंदिर का गुंडा है और प्रिंस हटे टीटी नगर थाने की गुंडा लिस्ट में शामिल है। पुलिस ने सभी लोगों के नंबर की लोकेशन निकलवाने के लिए सायबर क्राइम को भेजी थी। इससे पहले ही पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी निर्मल गार्डन के पीछे एकांत में कहीं बैठे हुए है। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके चंगुल से रितिक द्विवेदी को छुड़ा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.