सड़क हादसे में घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा

सड़क हादसे में घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा

mp03.in संवाददाता भोपाल 

गांधी नगर इलाके में बीते दिनाें सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक ने उपचार के दौरान  अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
थाना पुलिस के अनुसार  नई बस्ती गांधी नगर निवासी किशन पुत्र लक्ष्मण कुशवाहा(35) प्राइवेट काम करता था। गत 26 अक्टूबर को वह एयरपोर्ट रोड होते हुए अपनी स्कूटी से घर लौट रहा था। तभी आशाराम तिराहा पर उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे उसे गंभीर चोट आई थी। हादसे के बाद युवक को बेहोशी की हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी सोमवार को मौत हो गई। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक शराब और गांजा का नशा करता था।
नगि के ठेकाकर्मी ने किया आत्मदाह-
टीलाजलामपुरा पुलिस के अनुसार कबीटपुरा निवासी आशीष पुत्र लक्ष्मीनारायण(34)नगर निगम में ठेकाकर्मी था। वह मानसिक रूप से कमजोम होने के साथ ही नशे का आदी था। रविवार को उसके घर में अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा ली थी। घटना के दौरान परिजनों ने किसी तरह आग बुझा ली थी। लेकिन तब तक वह बुरी तरह आग में झुलस चुका था। परिजनों ने उसे तुरंत हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान सोमवार रात उसकी मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर आत्मदाह के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.