मजदूर युवक ने फांसी लगाकर दी जान

मजदूर युवक ने फांसी लगाकर दी जान

mp03.in संवाददाता भोपाल 

 शाहपुरा इलाके में सोमवार दोपहर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।
पुलिस के अनुसार छावनी शाहपुरा निवासी दिनेश भलराय पिता अनूप भलराय (20)  मजदूरी करता था। पुलिस को सूचना मिली थी कि सोमवार दोपहर करीब साढ़े बजे के आसपास उसने फांसी लगा ली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, लेकिन सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि उसने लोहे की एंगल पर दुपट्टे से फांसी लगाई थी।
 मां पड़ोस में गई बेटे ने लगा ली फांसी
 कोहेफिजा थाने के एसआई प्रदीप गुर्जर के अनुसार खानूगांव निवासी मयंक पाल पिता स्वर्गीय धर्मपाल पाल प्राइवेट काम करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वर्ष 2002 में उनके पिता का निधन हो चुका है। मयंक ने बताया कि परिवार में मां के अलावा दो भाई साथ रहते हैं। उनका छोटा भाई अमन पाल (22) बैरागढ़ में कपड़े की दुकान पर काम करता था। मयंक ने बताया कि दोनों भाई सुबह अपने अपने काम पर चले गए थे। घर में अमन और मां बस थे। मां पड़ोसी के घर गई थी। वहां से लौटे तो पता चला कि अमन ने फांसी लगा ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.