बाथरूम में मिला योग गुरु का शव, हार्ट अटैक की आशंका

बाथरूम में मिला योग गुरु का शव, हार्ट अटैक की आशंका
mp03.in संवाददाता भोपाल
कोलार इलाके में एक  योग गुरू का शव पुलिस ने उनके मकान की बाथरूम से बरामद किया। शव को  बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस को अंदेशा है कि उनकी हार्ट अटैक से मौत हुई है। हालांकि पीएम रिपोर्ट आने पर ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा।
एएसआई संतराम खन्ना ने बताया कि मकान नंबर 1 सागर कुंज कोलार निवासी डॉ. स्वामी योगेशानंद(50) लोगों को योग सिखाते थे। वह अपने मकान में अकेले ही रहते थे। शनिवार रात डिपो चौराहा के पास रहने वाली उनकी बहन रंजना तिवारी ने कॉल किया। लेकिन उन्होंने कॉल रीसिव नहीं किया। इसके बाद अगली सुबह रविवार को दोबारा कॉल किया था, इस बार भी उनकी बात नहीं हो पाई। कल शाम बहन रंजना तिवारी उनके घर पहुंची। काफी प्रयास के बाद भी जब उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो वे खिड़की की जाली काट कर अंदर पहुंची तो देखा उनके भाई बाथरूम में मृत अवस्था में पड़े हैं। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव बरामद कर लिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को अंदेशा है कि उनकी शनिवार को ही हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।
जहर खाकर जान दी-
हनुमानगंज थाना पुलिस के मुताबिक काजी कैम्प निवासी जाहिद मोहम्मद पुत्र अनवर खान(48) प्राइवेट काम करता था और शराब पीने का आदी था। रविवार रात उसने शराब के नशे में जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिससे तबियत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत-
कोहेफिजा थाना पुलिस के मुताबिक शिव नगर निवासी कला बाई पति ग्यारसी राम सूर्यवंशी(55) गृहणी थी। वह मूलत: सुठालिया राजगढ़ की रहने वाली थी। रविवार शाम वह पास में ही रहने वाली अपनी बेटी से मिलकर पैदल घर लौट रही थी। तभी पंचवटी कॉलोनी ब्रिज के नीचे रेलवे ट्रेक पार करते वक्त वह ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि महिला को कम सुनाई देता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.