भाभी के भाई ने युवती से किया बलात्कार

भाभी के भाई ने युवती से किया बलात्कार

mp03.in संवाददाता भोपाल 

 सेल्सवुमन की शिकायत पर हनुमानगंज पुलिस ने उसकी भाभी के रिश्तेदार के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। दोनों के बीच एक शादी समारोह में मुलाकात हुई थी। आरोपी ने एक होटल में लड़की के साथ में संबंध बनाए और जल्द शादी का झांसा दिया था। अब युवक ने शादी करने की बात से साफ इनकार कर दिया है। तब युवती ने प्रकरण दर्ज कराया है।
एसआई अरविंद जाट ने बताया कि 25 साल की लड़की ऐशबाग इलाके में रहती है। उसकी भाभी का करीबी रिश्ते का भाई विजय सिवाले है। लड़की और आरोपी के बीच में एक शादी समारोह में मुलाकात हुई थी। दोनों ने वहीं एक-दूसरे के नंबर एक्सचेंज कर लिए थे। बाद में दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी थी। आरोपी ने लड़की को प्रेम जाल में फांस लिया। पूर्व में उसे मिलने के बहाने बुलाया। आरोपी लड़की को हनुमानगंज के एक होटल में लेकर पहुंचा। जहां लड़की के साथ शादी का भरोसा दिलाकर संबंध बनाए गए। इसके बाद मेें आरोपी कई महीनों तक अलग-अलग स्थान पर लेजाकर युवती के साथ संबंध बनाता रहा। पिछले दिनों आरोपी ने लड़की के हर तरह का संबंध खत्म कर दिया। युवती से शादी करने की बात से भी साफ इनकार कर दिया। तब पीडि़ता ने थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करा दिया।
युवती से भाभी के भाई ने किया दुष्कर्म, चार साल बाद शादी से मुकरा
 पिपलानी थाना प्रभारी अजय नायर ने बताया कि 32 साल की युवती मूलत: बिहार की रहने वाली है। एमसीए की पढ़ाई करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। उसकी भाभी का भाई संदेश कुमार इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है और वह भी बिहार का रहने वाला है। दोनों में रिश्तेदारी होने के कारण मोबाइल पर बातचीत होती थी। इस दौरान संदेश ने पीड़िता को शादी का प्रलोभन दिया। पीड़िता यहां इंद्रपुरी के एक हॉस्टल में रहती थी और आरोपी उससे वहां अक्सर मिलने जाता था। पीड़िता का कहना है कि वर्ष 2018 में पहली बार उसने दुष्कर्म किया था। विरोध करने पर कहने लगा कि जल्द ही शादी कर लेंगे। इसके बाद लगातार वह पीड़िता का दैहिक शोषण करने लगा। अब पीड़िता ने शादी के लिए दबाव बनाया तो वह शादी करने से मुकर गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.