ट्रेन से पांव कटने के बाद घायल अधेड़ की मौत

 ट्रेन से पांव कटने के बाद घायल अधेड़ की मौत

mp03.in संवाददाता भोपाल 

छोला इलाके में ट्रेन की चपेट में आकर दोनों पैर कटने से घायल अधेड़ की मौत हो गई । पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

छोला मंदिर पुलिस के अनुसार चांदबाड़ी झुग्गी बस्ती निवासी 55 वर्षीय भगवानदास प्रजापति   बेटे की किराना दुकान में बैठा करते थे। बताया जा रहा है कि वह शराब पीने के आदि थे। मंगलवार  शाम को भानपुर स्थित कलारी में शराब पी थी। जिसके बाद में घर जाने के लिए निकले थे। ट्रेक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से उनके दोनों पांव कट गए। लोगों ने हादसे की सूचना कॉल कर उनके भतीजे राकेश प्रजापति को दी थी। राकेश के पहुंचने से पहले ही अधिक ब्लीडिंग होने के कारण उनकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक के चार बच्चे हैं। दो बेटे तथा दो बेटियां। बेटे राहुल और रवि दोनों किराना दुकान का संचालन करते हैं। जबकि दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

छोला इलाके में ही बीती 16 तारीख को विष्णु पिता मूलचंद 40 वर्ष निवासी कल्याण नगर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हालत में विष्णु को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान बीती रात उनकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.