कार की चपेट में आने से घायल ने अस्पताल में दम तोड़ा

कार की चपेट में आने से घायल ने अस्पताल में दम तोड़ा

mp03.in संवाददाता भोपाल

कटारा हिल्स थाना क्षेत्र स्थित परमार फार्म हाउस के पास कार की टक्कर से घायल व्यक्ति ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।  पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के बाद लाश परिजन को सौंप दी है। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ ने केस दर्ज किया था। घायल की मौत के बाद चालक के खिलाफ धाराएं बढ़ाई जा रही हैं।

पुलिस के अनुसार ग्राम रापड़िया निवासी रामफूल मीणा (50)  प्रायवेट काम करते थे। गत 15 अक्टूबर की रात करीब आठ बजे वह खाना खाकर टहलने निकले थे। रापड़िया से कटारा हिल्स की तरफ जाने वाले मार्ग पर परमार फार्म हाउस के पास एक कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी थी। घटना के समय पास ही रामफूल का बेटा अजय मीणा अपने दोस्त के साथ खड़े होकर बातचीत कर रहा था। उसने टक्कर मारने वाली कार का नंबर देख लिया था। गंभीर रूप से घायल रामफूल को इलाज के लिए मिसरोद स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार दोपहर उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम जांच शुरू कर दी है।
अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हुए बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत
 ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र स्थित वाणी मैरिज गार्डन के सामने मंगलवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हुए एक बुजुर्ग व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। पलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार सुंदरलाल साहू (66) गैस राहत हाउसिंग बोर्ड कालोनी करोंद में रहते थे और मिस्त्री की काम करते थे। मंगलवार सुबह वह काम पर जाने के लिए निकले थे। सुबह करीब पौने नौ बजे ईंटखेड़ी स्थित वाणी मैरिज गार्डन के सामने अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उन्हें सिर, छाती और हाथ-पैरों में गंभीर चोट आई थी। राहगीरों ने उन्हें इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल पहुंचाया और मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। परिजन अस्पताल पहुंचे और सुंदरलाल को इलाज के लिए हमीदिया ले गए, जहां बुधवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.