दंपत्ति के विवाद में समझौता कराने पहुंचे पड़ोसी की सिर पर डंडा मारकर हत्या

दंपत्ति के विवाद में समझौता कराने पहुंचे पड़ोसी की सिर पर डंडा मारकर हत्या

mp03.in संवाददाता भोपाल 

बिलखिरिया इलाके में मंगलवार के दिन घर में मटन बनाने को लेकर पति-पत्नी में हुए विवाद को सुलझाने पहुचे पड़ोसी युवक की गुस्साए पति ने सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
थाना प्रभारी सुनील चतुर्वेदी के अनुसार सागर मोहल्ला छावनी पठार निवासी बल्लू पुत्र बाबूलाल नाथ(45) मेहनत-मजदूरी करता था। कल रात उसके मोहल्ले में रहने वाले पप्पू अहिरवार अपने घर में मटन बना रहा था। इसी बात को लेकर उसकी पत्नी कुंती बाई ने पप्पू को मंगलवार के दिन घर में मटन बनाने से मना किया तो वह विवाद करने लगा। उसने कुंती बाई के साथ मारपीट शुरू कर दी। कुंती बाई की चीख पुकार सुनकर बल्लू बीच बचाव करने उनके घर पहुंचा। जहां पर दोनों को शांत कराया। इसके बाद कुंती बाई अपने दूसरे घर चली गई और पड़ोसी बल्लू अपने घर के बाहर चबुतरे पर जाकर बैठ गया। करीब एक घंटे बाद आरोपी पप्पू अहिरवार घर से डंडा लेकर उसके घर पहुंचा और पीछे से बल्लू के सिर, चेहरे व पेट पर हमला कर दिया। इससे सिर में गंभीर चोट आने के बल्लू की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुुंची पुलिस ने शव बरामद किया और मर्ग कायम कर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस ने हत्या की वारदात के चंद घंटे बाद ही आरोपी पप्पू अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया है। आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
पत्नी ने भी दर्ज कराया केस-
थाना प्रभारी चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी पप्पू अहिरवार के खिलाफ उसकी पत्नी कुंती बाई ने भी मारपीट कर चोट पहुंचाने की शिकायत की थी। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.