छत पर खेलते वक्त करंट लगने से चार साल के मासूम की मौत

छत पर खेलते वक्त करंट लगने से  चार साल के मासूम की मौत

mp03.in संवाददाता भोपाल 

 छोला मंदिर थाना क्षेत्र में चार साल के एक मासूम की करंट लगने से मौत हो गई। घटना के वक्त वह छत पर खेल रहा था। पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के  बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
एसआई शिवकुमार द्विवेदी ने बताया कि शारदा विहार कॉलोनी मालीखेड़ी निवासी ऋषभ लोधी पुत्र माखन(4) अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। सोमवार सुबह करीब ग्यारह बजे उसकी मां घर में काम कर रही थी। तभी ऋषभ खेलते हुए छत पर पहुंच गया। जहां पर पड़ोसी के मकान के लिए निकले बिजली के तार से उसे करंट लग गया। घटना का पता चलने पर परिजनों ने उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया। जहां पर कुछ देर चले उपचार के बाद उसकी मौत हो गई।
घायल ने दमतोड़ा-
ऐशबाग थाना के हेडकांस्टेबल तनवीर खान के मुताबिक अशोका गार्डन निवासी चांद मियां पुत्र मोहम्मद कुरैशी(48) घर पर ही रहते थे। उन्हें एक हाथ में लकवा की शिकायत थी। गत 6 अक्टूबर को वे लाठी लेकर घर से ठहलने निकले थे। इसी दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर घायल हो गए थे। उसके बाद दो दिनों तक परिजनों ने उन्हें घर में रखा। 8 अक्टूबर को तबियत खराब होने पर उन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर पता चला कि उनके पैर में फैक्चर है। इसके बाद डॉक्टरों ने उनके पैर का आॅपरेशन किया। सोमवार को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.