सोशल मीडिया पर निजी फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती से ब्लेकमेलिंग

सोशल मीडिया पर निजी फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती से ब्लेकमेलिंग

mp03.in संवाददाता भोपाल 

आप्राकृतिक कृत्य से परेशान युवती ने प्रेमी से युवक से संबंध तोड़ लिए, लेकिन युवक उसे ब्लेकमेल करने लगा। युवक का भाई भी सोशल मीडिया में युवती के फोटो वायरल करने की धमकी देकर 12 लाख रूपए की मांग करने लगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने युवक और उसके भाई के  खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

टीआई नीलेश अवस्थी के अनुसार 25 साल की युवती अयोध्या नगर इलाके में रहती है और निजी कंपनी मेंं जॉब कर रही है। वहीं आरोपी प्रहलाद सेन इंजीनियर है। दोनों वर्ष 2018 में एक ही कोचिंग से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे। तभी दोनों के बीच नजदीकी बड़ी। दोनों में पहले दोस्ती फिर प्रेम प्रसंग हो गया। आरोपी ने 12 सितंबर 2018 में लड़की से पहली बार एक होटल में संबंध बना लिए। बाद मेें युवक कई अन्य स्थानों पर लेजाकर उसके साथ संबंध बनाता रहा। कुछ समय बाद दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी करने का फैसला लिया। दोनों ने वहीं शादी भी कर ली और मैरिज सार्टिफिकेट भी बनवा लिया। इसके बाद में आरोपी लड़की से मारपीट करने लगा, उससे अन नेचुरल सैक्स भी किया करता था। गंदी फिल्में उसे दिखाया करता था। इससे लड़की परेशान होने लगी थी। पीडि़ता ने आरोपी से हर तरह का संबंध खत्म कर दिया। इस समय तक दोनों के परिवारों में मामले की जानकारी नहीं थी।
– युवती ने पिता और भाई को दी जानकारी
लड़की ने जब आरोपी से बातचीत बंद कर दी तो उसने निजी पलों के फोटो वायरल करने की धमकी दी। कहीं भी घर बसाने की कोशिश करने पर रिश्ता तुड़वाने की धमकी देता था। तब लड़की ने पिता और भाई को पूरे मामले की जानकारी दी। उन दोनों ने आरोपी से लड़की का पीछा छोडऩे तथा तमाम दस्तावेज व फोटो उनके हवाले करने की धमकी दी। उसने बड़े भाई को पूरी कहानी बता दी। तब लड़के के बड़े भाई राजेश सेन ने दस्तावेज व देने के एवज में 12 लाख रुपए की मांग की। नहीं तो लड़की को बदनाम करने की धमकी देने लगे। मांग पूरी नहीं होने पर आरोपियों ने इंस्टाग्राम आईडी पर लड़की के फोटो वायरल कर दिए। रकम नहीं देने के हालात में अन्य प्लेटफार्म पर भी फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। तब पीडि़ता की ओर से थाने मेें शिकायत दर्ज कराई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.