मां की मौत से दुखी बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मां की मौत से दुखी बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
mp03.in संवाददाता भोपाल 
पिपलानी इलाके में मां की मौत से दुखी युवक ने शुक्रवार रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
  एएसआई मुकेश श्रीवास्तव के अनुसार सोनागिरी निवासी रंजीत सिंह पुत्र गुरूदीप सिंह(21) बेरोजगार था। उसके पिता ओला कैब चलाते हैं। शुक्रवार रात वह खाना खाने के बाद अपने कमरे में जाकर सो गया था। अगली सुबह शनिवार को पिता उसे जगाने पहुंचे तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी आवाज देने के बाद भी जब रंजीत ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने खिड़की से अंदर झांककर देखा तो उनका बेटा पंखे से बंधे रस्सी के फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया। पुलिस को मृतक के पास और कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि परिजनों ने शुरूआती पूछताछ में बताया कि करीब दो साल पहले उसकी मां की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां की मौत के बाद से गुमसुम और दुखी रहने लगा था। अंदेशा है कि उसने इसी खुद के चलते खुदकुशी की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
जेल बंदी की अस्पताल में मौत-
गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार  जेलबंदी राजू पुत्र जमना (48) जघन्य अपराध में  सागर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। उसे बीमारी के चलते भोपाल सेंट्रल जेल  भेजा गया था। यहां पर उसका हमीदिया अस्पताल में उपचार चल रहा था। शनिवार को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.