बाइक से अगवा कर युवती को पांच महीनों तक बंधक बनाकर ज्यादती

बाइक से अगवा कर युवती को पांच महीनों तक बंधक बनाकर ज्यादती
 दो युवकों ने युवती को बाइक से अगवा कर पांच महीने तक बंधक बनाए रखा, रेप किया
– आरोपियों के चुंगल से छूटकर घर लौटी लड़की, एफआईआर दर्ज कराई
mp03.in संवाददाता भोपाल
नजीराबाद इलाके में युवती को बाइक सवार युवक अगवाकर ले गए, जिसे एक कमरे में पांच महीनों तक बंधक बना रखा। जहां एक युवक ने पीड़िता के साथ कई बार ज्यादती की। किसी तरह से युवती आरोपियों के चुंगल से छूटकर गांव लौटी। इसके बाद में परिजनों के साथ में थाने पहुंचकर दोनों युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
जानकारी के अनुसार नजीराबाद निवासीा 25 साल वर्षीया युवती ने रविवार को थाने आकर  कि वह गत 21सितंबर को किसी काम से घर से निकली थी। इसी दौरान गांव में रहने वाला करण सिंह अपने दोस्त  प्रदुम्न सिंह गुर्जर की मदद से उसे बाइक से अगवा कर ले गया था। अपहण के बाद में दोनों आरोपी लड़की को लेकर अहमदपुर जिला सीहोर पहुंचे। जहां एक कमरे में लड़की को बंधक बनाकर रखा गया। प्रदुमन सिंह गुर्जर लड़की को कमरे पर छोडऩे के बाद में गांव लौट आया था। जबकि करण उसे बंधक बनाकर रखे रहा। वहां उसने युवती के साथ कई बार ज्यादती की। भागने का प्रयास करने पर आरोपी ने लड़की को जान से मारने की धमकी दे रखी थी। जब आरोपी घर से बाहर जाता था, लड़की को घर में बंद कर रखता था। शनिवार को पीडि़ता किसी तरह से पांच महीने बाद आरोपी के चुंगल से छूटने बाद घर पहुंची। उसने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद में रविवार को परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और प्रकरण दर्ज कराया।
– सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से की ज्यादती
अशोका गार्डन इलाके में 16 साल की किशोरी के साथ उसका सौतेला पिता पिछले कई दिनों से ज्यादती कर रहा था। लड़की ने इस बात की जानकारी उसकी मां को भी दी थी। मां भी आरोपी पिता को बिना कुछ कहे, लड़की को डरा धमकाकर चुप करा देती थी। वहीं पीडि़ता आरोपी की हरकतों का विरोध करती तो वह उसे बेरहमी से पीटता था। एसआई योगिता जैन ने बताया कि लड़की ने 10 वीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी है। उसकी शिकायत पर रविवार  रात प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आरोपी मां पिता की फिलहाल गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.