तांत्रिक महिला संतान प्राप्ति का झांसा देकर नवविवाहिता के जेवरात लेकर चंपत

तांत्रिक महिला संतान प्राप्ति का झांसा देकर  नवविवाहिता के जेवरात लेकर चंपत

  mp03.in संवाददाता भोपाल 

टीलाजमालपुरा इलाके में भीख मांगने पहुंची एक जालसाज महिला ने पूजापाठ के नाम पर एक नव विवाहिता से जेवरात ठग लिए। पुलिस ने नव विवाहिता की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।
एएसआई राकेश गुर्जर ने बताया कि  भोलेनाथ कॉलोनी, टीलाजमालपुरा निवासी प्रांजलि पंथी पति जितेंद्र पंथी (21) घर में बुटिक का संचालन करती है, जबकि पति जितेंद्र पंथी पुताई का काम करता है। प्रांजलि की शादी दो साल पहले ही जितेंद्र से हुई है। शुक्रवार सुबह अपने काम पर चला गया था। प्रांजलि घर पर अकेली थी। दोपहर करीब दो बजे के आसपास एक महिला भीख मांगने के लिए उसके घर पहुंची थी। महिला ने उसे बातों में उलझाया और कहने लगी कि तुम्हे कोई संतान नहीं है। नि: संतानता को दूर करने मेरे पास उपाय है। यह बात सुनते ही प्रांजलि खुश हो गई और कहने लगी कि जल्द ही उपाय बता दीजिए। जालसाज महिला ने प्रांजलि से कान की बालियां और मंगलसूत्र उतारवा लिए। जिसके बाद उन्हें एक पेपर में लपेट कर रख दिए। वह कहने लगी की नई साड़ी लेकर आ जाओ। प्रांजलि कमरे में रखी साड़ी निकालकर ले आई। जालसाज महिला ने कहा  थोड़ी ठीक-ठाक साड़ी लेकर आओ। प्रांजलि दूसरी साड़ी लेने पहुंची तो महिला चुपके से निकलकर भाग निकली।
सीसीटीवी में दिखी महिला
घटना की जानकारी प्रांजलि ने पति को दी और पति घर पहुंचा। इसके बाद दंपती ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले थे। फुटेज में एक महिला वारदात को अंजाम देने के बाद जाते हुए नजर आई है। हालांकि उसका चेहरा सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर नहीं आया है। अब पुलिस सिटी सर्विलांस और इलाके के अन्य सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.