अज्ञात कारणों से तंग युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

अज्ञात कारणों से तंग युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

mp03.in संवाददाता भोपाल 

सबरी नगर इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है हालांकि शुरूआती जांच में पता चला है कि तीन-चार महीने से उसे कोई काम नहीं मिल रहा था। इस कारण वह परेशान रहता था।  पुलिस ने  मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
कमला नगर पुलिस के अनुसार  पुराने सबरी नगर निवासी अमित सटोरिया पुत्र रामबाबू सटोरिया (28)  मजदूरी करता था। शनिवार  दोपहर वह घर पर ही था। काफी देर तब जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजन उसे देखने के लिए गए। यहां पर उन्होंने देखा कि अमित फांसी के फन्दे पर झूल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। पुलिस को मौकेे से कोई  सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों ने शुरूआती बयान में बताया कि अमित को पिछले तीन-चार महीनों से कोई काम नहीं मिल रहा था। इसी वजह से परेशान रहता था। माना जा रहा है कि इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली।
चोट लगने से युवक की मौत
कमला नगर पुलिस के अनुसार 45 वर्षीय राधेश्याम पाटिल को काम करते समय चोट लग गई थी। उसे इलाज के लिए लालघाटी इलाके के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उपचार के दौरान कल उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.