चोरों के हौंसले बुलंद, रातभर चली शहर में काम्बिंग गश्त के बीच चोरों ने चटकाए 5 मकानों के ताले

चोरों के हौंसले बुलंद, रातभर चली शहर में काम्बिंग गश्त के बीच चोरों ने चटकाए 5 मकानों के ताले
– एक मकान से एक लाख नकदी, दूसरे से जेवर चुरा ले गए बदमाश
mp03.in संवाददाता  भोपाल
 राजधानी में चोरों के हौंसले बुलंद हैं, जिसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात शहर के 1500 पुलिसकर्मियों के साथ आला अफसर काम्बिंग गश्त पर घूम रहे थे। 411 आरोपियों को गिरफ्तार किया और 288 स्थाई वारंट भी तामील कराए। वहीं, बदमाश पांच मकानों के ताले तोड़कर कमलानगर, अयोध्या नगर, कोहेफिजा, कटाराहिल्स और कोलार के पांच मकानों के ताले तोड़कर करीब पांच लाख से अधिक का माल चोरी कर ले गए हैं।
98 हजार रुपए नकदी चोरी
कमला नगर पुलिस के अनुसार ईडब्ल्यूएस कोटरा में रहने वाले अनिल शुक्ला के मकान का बदमाशों ने ताला तोड़कर 98 हजार रुपए नकदी सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए हैं। कमला नगर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
सोफा और बेड तक चुरा ले गए बदमाश
कटाराहिल्स में बदमाशों ने मकान का ताला तोड़कर सोफासेट और डबलबेड तक चोरी कर ले गए हैं। पुलिस को आशंका है कि बदमाशों ने बड़े वाहन में भरकर सामान ले गए हैं। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक करने जा रही है। पुलिस के अनुसार रियाज खान हैवल्स कॉलोनी कटाराहिल्स में परिवार के साथ रहते हैं। बदमाश उनके मकान से सोफासेट, डबलबेड, कूलर सहित करीब एक लाख का सामान चोरी कर ले गए हैं।
50 हजार सहित दो लाख का सामान चोरी
कोहेफिजा पुलिस के अनुसार प्रेमनारायण इंद्रविहार कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं। वे 18 सितंबर को बाहर चले गए थे। बदमाशों ने उनके मकान का ताला तोड़कर 50 हजार रुपए नकदी और सोने-चांदी के जेवर सहित करीब दो लाख का सामान चोरी कर ले गए हैं।
सरकारी कर्मचारी के घर से जेवर चोरी
अयोध्या नगर पुलिस के अनुसार सुरेंद्र राठौर भवानीधाम में परिवार के साथ रहते हैं और सरकारी कर्मचारी हैं। बीते दिनों से पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने छत्तीसगढ़ चले गए थे। वहां से लौटकर आए तो चोरी हो चुकी थी। बदमाशों ने उनके मका ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर सहित करीब 70 हजार का सामान चोरी कर ले जा चुके थे। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। वहीं गौरव नगर, कोलार में रहने वाली अनीता सैनी (36) के मकान का ताला तोड़कर बदमाश 50 हजार से अधिक का मसरूका चोरी कर ले गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.