बेरोजगार युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

बेरोजगार युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

mp03.in संवाददाता भोपाल 

अशोका गार्डन एक बेरोजगार  युवक ने मंगलवार शाम को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  वह पिछले एक महीने से बेरोजगार था। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
पुलिस के अनुसार  मूलत: उज्जैन निवासी पवन श्रीवास्तव पुत्र गोविंद श्रीवास्तव (35) कैलाश नगर सैमरा में एक किराए का कमरा लेकर अकेला रह रहा था। एक महीने पहले तक वह गोविंदपुरा इंडस्ट्रीयल एरिया में स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। उसके दोस्त रामकिशोर विश्कर्मा ने पुलिस को बताया कि एक महीने से बेरोजगार होने के कारण वह डिप्रेशन में रहने लगा था। मंगलवार  शाम को उसे कई कॉल किए व फोन नहीं उठा रहा था। तब उसके घर पहुंचा तो गेट अंदर से बंद था। काफी आवाज देने के बाद भी गेट नहीं खुला तो रोशनदान से झांककर देखा, शव फांसी के फंदे पर झूलता दिखा। जिसके बाद में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में सभी एंगल पर जांच की जा रही है।
– बाथरूम में गिरने से युवक की मौत
गांधी नगर पुलिस के अनुसार आरजीपीवी कैंपस निवासी सुनील पिता हीरालाल वहीं  स्टॉफ क्वार्टर में रहता है। मंगलवार शाम को  वह बाथरूम गया था, काफी देर तक बाहर नहीं निकला तब परिजनों ने चेक किया। वह अंदर बेसुध हालत में मिला। परजिनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने चेक करने के बाद में उसे मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों का अनुमान है कि हार्ट अटैक आने के कारण युवक की जान गई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट में मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.