नींद की गोलियों के ओवरडोज से युवक की अस्पताल में मौत

नींद की गोलियों के ओवरडोज से युवक की अस्पताल में मौत
mp03.in   संवाददाता भोपाल 
 गौतम नगर इलाके में  युवक की नींद की गोलियों के ओवर डोज से अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि निशातपुरा और बैरसिया इलाके में  युवती व एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
एसआई विजय भामरे ने बताया कि हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी नारियलखेड़ा निवासी विजय सिसोदिया पुत्र फकीरचंद(45) प्राइवेट काम करते थे। गत 8 सितंबर को उल्टियां होने पर उन्हें परिजनों ने हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उपचार के दौरान कल सुबह उनकी मौत हो गई। प्राथमिक जांच के दौरान परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह नींद की गोली खाते थे। पुलिस को अंदेशा है कि नींद की गोलियों के ओवर डोज से युवक की मौत हुर्ई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा।
युवती ने फांसी लगाई-
निशातपुरा थाना के एसआई एसएल वर्मा ने बताया कि अन्नू नगर करोंद निवासी सना पुत्री शौकल अली(22) घर पर रहकर घरेलू कामों में मां का हाथ बंटाती थी। वह पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। परिजन उसका इलाज भी करा रहे थे। शुक्रवार-शनिवार की रात युवती ने टीन शेड के पाइप से फंदा बांध कर फांसी लगा ली। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है। शुरूआती जांच में आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।
युवक ने फांसी लगाई 
 बैरसिया थाना के हेडकांस्टेबल अजय यादव ने बताया कि ग्राम हिनौतिया वीराना निवासी प्रकाश जाटव पुत्र हरिप्रसाद(18) ने कल तड़के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इससे आत्महत्या के कारणों का खुालसा नहीं हो सका है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक शराब पीने का आदी था और उसके पिता गांव चौकीदार हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.