बेटे की कथित मारपीट से घायल पिता की मौत, बेटे पर हत्या का मामला हो सकता दर्ज !

बेटे की कथित मारपीट से घायल पिता की मौत, बेटे पर हत्या का मामला हो सकता दर्ज !
mp03.in संवाददाता भोपाल 
टीटी नगर इलाके में शुक्रवार रात बेटे द्वारा की गई कथित मारपीट में घायल आबकारी विभाग के कर्मचारी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने बेटे और उसके एक दोस्त को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार हैं। जिसके बाद पुलिस मामले में हत्या का अपराध दज्र करेगी।
एसआई संजय वर्मा ने बताया कि तुलसी नगर निवासी चंद्रभान पुत्र एसएस शिंदे(50) आबकारी विभाग में पदस्थ थे। शुक्रवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे उनकी बेटी शीतल उन्हें बेहोशी की हालत में जय प्रकाश अस्पताल लेकर पहुंची थी। जहां पर डॉक्टरों ने चेक करने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक जांच के  दौरान पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि वे शुगर और हाईपरटेंशन के मरीज थे। जिसने बताया कि उसके पिता ते वक्त पलंग से गिरकर बेहोश हो गए थे। उनकी नाक से खून निकल रहा था। एसआई वर्मा ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं।
बेटे ने की थी मारपीट-
सूत्रों की माने तो आबकारी विभाग के कर्मचारी चंद्रभान शिंदे का शुक्रवार रात अपने बेटे से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसी दौरान बेटे ने उनके गुप्तांग पर लात मारी और एयरगन की बट से हमला किया। इससे उनकी मौत हुई है। बताया जा रहा है कि पिता और बेटे की बीच हुए झगड़े को आसपास के रहवासियों ने भी देखा है। वहीं परिजन बेटे को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शनिवार को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पोटमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा। पुलिस मामले को संदिग्ध मान कर जांच कर रही है।
नादरा बस स्टैण्ड से घोड़ा नक्कास मार्ग 25 तक रहेगा बंद
भोपाल. नादरा बस स्टैण्ड चौराहा हरी मजार से घोड़ा नक्कास चौराहा मार्ग का निर्माण कार्य शनिवार से शुरू होगा। सड़क निर्माण के कारण 25 सितम्बर तक यह मार्ग यातायात के लिए बंद किया जा रहा है। इस रास्ते यातायात को परिवर्तित किया जाएगा। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस यहां ट्रैफिक के लिए इसके समानांतर रास्तों से ट्रैफिक को आगे बढ़ाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.